कोरोनावायरस
कोरोनावायरस
हेल्थ 360°

कोरोना: भारतीय सेना के जवान में मिला संक्रमण, लद्दाख में तैनात है जवान

लद्दाख में सेना के जवान में संक्रमण की पुष्टि हुई है. हाल ही में उसके पिता ईरान से लौटे थे, जिनसे यह संक्रमण हुआ. जवान का इलाज किया जा रहा है और उसकी पत्नी व बहन को क्वारेंटाइन में भेज दिया गया है.

Yoyocial News

Yoyocial News

कोरोना पर हर तरफ छाये संकट के बीच भारत सरकार और राज्यों की मशीनरी के जबर्दस्त प्रयासों से अगर कोरोना के संक्रमण को किसी हद तक रोकने में मदद मिली है तो कुछ नये केस भी सामने आ रहे हैं जो लगातार चिंता का कारणबने हुए हैं.कोरोना संक्रमण को लेकर अब तक की सबसे गम्भीर खबर सेना के एक जवान में वायरस के संक्रमण की है जिसने सबको चिंता में डाल दिया है.

ताजा खबर के अनुसार लद्दाख में भारतीय सेना के एक जवान में कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि हुई है. बताया गया है कि हाल ही में उसके पिता ईरान से लौटे थे, जिनसे यह संक्रमण हुआ. जवान का इलाज किया जा रहा है और उसकी पत्नी व बहन को क्वारेंटाइन में भेज दिया गया है.

इस बीच, लोक सभा अध्यक्ष ओम बिड़ला ने आज कोरोना वायरस (कोविड 19) को संसद भवन परिसर और आस-पास के क्षेत्रों में फैलने से रोकने के लिए किए जा रहे उपायों का जायजा लेने के लिए स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय, नई दिल्ली नगरपालिका परिषद, केंद्रीय लोक निर्माण विभाग, केंद्रीय सरकार स्वास्थ्य योजना और अन्य एजेंसियों के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ हुई बैठक की है.

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news