High alert for Corona
High alert for Corona
हेल्थ 360°

Corona spread: महाराष्ट्र में दो और नए केस, देश में मरीजों की संख्या हुई 172, UP में 17 मामले

आंध्र में 2, दिल्ली10, हरियाणा 17, कर्नाटक 14,केरल 27, पंजाब 2, राजस्थान 7, तमिलनाडु एक, तेलंगाना 13, जम्मू-कश्मीर 4, लद्दाख 8, उत्तराखंड में एक, ओडिशा में एक और पश्चिम बंगाल में एक केस सामने आए हैं.

Yoyocial News

Yoyocial News

देश भर में कोरोना वायरस का असर तेज होता जा रहा है। बीते 2 दिनों में यह और तेज हुआ है. देश भर में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 172 हो गई है, और इनमे से 17 लोग ठीक होकर वापस घर जा चुके हैं लेकिन उन पर नजर रखी जा रही है. कोरोना संक्रमण का सबसे बुरा हाल महाराष्ट्र का है, जहाँ गुरुवार की सुबह भी दो नए केस मिले. लंदन से आई एक 22 साल की युवती का टेस्ट रिजल्ट पॉजिटिव आया. उल्हासनगर में 45 साल की महिला का रिज्ल्ट भी पॉजिटिव आया है. वह दुबई से आई थी. इस तरह महाराष्ट्र में अब तक 47 केस सामने आ चुके हैं. इस बीच कोरोना वायरस के कारण चेन्नई एयरपोर्ट पर 50 इंटरनेशनल और 34 डोमेस्टिक फ्लाइट्स को रद्द कर दिया गया है.

इस बीच लखनऊ के किंग जार्ज चिकित्सा विश्विद्यालय (केजीएमयू) के संक्रमित रेजिडेंट डॉक्टर का इलाज तो चल ही रहा है, KGMU के 14 डॉक्टरों को कैंपस में ही रोक लिया गया है. लखनऊ सहित पूरे सूबे खास एहतियात बरती जा रही है और सभी मरीजों की हालत में सुधार है.

आंध्र प्रदेश में 2, दिल्ली में 10, हरियाणा में 17, कर्नाटक में 14 ,केरल में 27, पंजाब में 2, राजस्थान में 7, तमिलनाडु में एक, तेलंगाना में 13, जम्मू-कश्मीर में 4, लद्दाख में 8, उत्तर प्रदेश में 17, उत्तराखंड में एक, ओडिशा में एक और पश्चिम बंगाल में एक केस अब तक सामने आए हैं.

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news