रेस्टॉरेंट में खाना खाने पहुंचे थे पति-पत्नी, वेटर को दे गए डेढ़ लाख रुपये की Tip !

रेस्टॉरेंट में खाना खाने पहुंचे थे पति-पत्नी, वेटर को दे गए डेढ़ लाख रुपये की Tip !

कई लोग रेस्टॉरेंट में खाना खाने के बाद वेटर को ज्यादा टिप देते हैं, जिससे वो चर्चा में आ जाते हैं। कुछ दिन पहले एक शख्स ने वेटर को लाखों रुपये टिप में दिए थे क्योंकि वो कई सालों से उस रेस्टोरेंट में खाना खाने जाते थे और वही वेटर उनको अटेंड करता था।
रेस्टॉरेंट में खाना खाने पहुंचे थे पति-पत्नी, वेटर को दे गए डेढ़ लाख रुपये की Tip !
दुर्लभ मामला: करोड़पति व्यक्ति के साथ उसकी पांच बीवियों ने लगातार किया बलात्कार, पति के निकल गए प्राण

अगर आप सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहते हैं, तो आपने देखा होगा कि कई लोग रेस्टॉरेंट (Resturant) में खाना खाने के बाद वेटर को ज्यादा टिप देते हैं, जिससे वो चर्चा में आ जाते हैं। कुछ दिन पहले एक शख्स ने वेटर को लाखों रुपये टिप में दे दिए थे। वो इसलिए क्योंकि वो कई सालों से उस रेस्टोरेंट में खाना खाने जाते थे और वही वेटर उनको अटेंड करता था।

इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। शिकागो (Chicago) स्थित क्लब लकी (Club Lucky) रेस्टोरेंट में एक कपल ने वेटर को 2 हजार डॉलर टिप (Couple leaves 2000 Dollars Tip) में दिए। इस बात की जानकारी खुद रेस्टोरेंट ने फेसबुक (Facebook) के जरिए दी है।

फेसबुक पर रेस्टोरेंट ने जानकारी देते हए बताया कि कपल 20 साल पहले यहां पहली बार मिला था. वो हर साल यहां इसी दिन आते हैं। 20 साल होने पर उन्होंने सेलीब्रेट किया और वेटर के लिए दो हजार डॉलर की टिप दी।

बिल की तस्वीर शेयर करते हुए रेस्टोरेंट ने कैप्शन में लिखा, 'गेस्ट ने अपनी पहली डेट हमारी रेस्टॉरेंट में ही की थी। वो 20 साल से 12 फरवरी को लगातार क्लब लकी में आते हैं। वो हर साल 7:30 बजे एक ही बूथ 46 पर आते हैं। हम उनको हर साल इसी सीट का रिजर्वेशन देते हैं। उनकी जिंदगी में यह तारीख काफी स्पेशल है, जिसको हम भी सेलीब्रेट करते हैं। इस मुश्किल समय में कपल का ऐसा करना हमें हिम्मत देता है। हम उनका शुक्रिया करते हैं।'

बिल पर उन्होंने उन्होंने प्यारे शब्द लिखे थे, जिसे रेस्टोरेंट ने फेसबुक पर शेयर किया है।

इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। लोगों को कपल का ऐसा करना काफी पसंद आ रहा है।

एक यूजर ने लिखा, 'आपने जो किया, वो काबिले तारीफ है।'

दूसरे यूजर ने लिखा, 'ऐसा करके आपने दूसरों को भी प्रेरणा दी है। बहुत खूबसूरत।'

तीसरे यूजर ने लिखा, 'आपको हैप्पी एनिवर्सरी, आपने वेटर को जो खूबसूरत गिफ्ट दिया, उसके लिए शुक्रिया।'

डब्लूएलएस-टीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, मालिक जिम हिगिंस ने कहा कि टिप को क्लब लकी स्टाफ के बीच विभाजित किया गया था। उन्होंने डब्ल्यूएलएस-टीवी को बताया, 'जब कोई इतना उदार होता है, तो हमारा रोने का मन करता है।'

रेस्टॉरेंट में खाना खाने पहुंचे थे पति-पत्नी, वेटर को दे गए डेढ़ लाख रुपये की Tip !
पोर्न देख रहे हैं तो हो जाइए खबरदार, यूपी पुलिस देख रही है आपको

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news