सपनों का घर: गोल्डन ब्रिक्स इंफ्राटेक दे रहा है लखनऊ जैसे शहर में 5100/-* में प्लॉट, जानें क्या है योजना

सपनों का घर: गोल्डन ब्रिक्स इंफ्राटेक दे रहा है लखनऊ जैसे शहर में 5100/-* में प्लॉट, जानें क्या है योजना

Golden Bricks Infratech आपके लिए लखनऊ में लेकर आया है आपके सपनों का घर। यहाँ स्कीम के तहत मात्र 5100/-* में आपको प्लॉट मिल सकता है Golden Bricks Infratech भारत के प्रमुख रियल एस्टेट बिल्डर्स में एक है व रियल एस्टेट के क्षेत्र में एक प्रतिष्ठित नाम है

Golden Bricks Infratech Pvt. Ltd. आपके लेकर आया है आपके सपनों का घर। अगर आपके पास प्लॉट के लिए नहीं है 10-15 लाख रूपये तो भी चिंता की बात नहीं है। आपको यहाँ मात्र 5100/-* में भी प्लॉट मिल सकता है, अगर आप स्कीम के तहत विजेता होते है।

कंपनी के डायरेक्टर विशाल सिंह, अशफ़ाक खान और राम नारायण जी ने बताया कि कैसे आप स्कीम के तहत प्लॉट जीत सकते है वो भी मात्र 5100/- रूपये में। जी हाँ, 501 भाग्यशाली कस्टमर्स को मात्र 5100/- में 800 sq feet का प्लॉट दिया जाएगा।

कंपनी के डायरेक्टर ने बताया है कि इस स्कीम में आपको 5100/- का कूपन खरीदना होगा और अगर आप भाग्यशाली रहे तो आप 5100/- में 800 sq फीट प्लॉट के मालिक हो जाएंगे।

Golden Bricks Infratech Pvt. Ltd. भारत में एक प्रमुख रियल एस्टेट बिल्डर में से एक है और साथ ही साथ रियल एस्टेट के क्षेत्र में एक प्रतिष्ठित नाम भी है।

हमारी कंपनी उत्तर प्रदेश और आसपास के क्षेत्रों में आवासीय और कॉमर्शियल संपत्तियों में बड़े पैमाने पर काम करती है।

हम संपत्ति, फ्लैट और अपार्टमेंट खरीदने के लिए सबसे प्रतिष्ठित बिल्डर हैं। हम प्रतिबद्ध ग्राहक आधार के साथ स्वतंत्र बुनियादी ढांचे के प्रदाता हैं। हमारी कंपनी भारत के गतिशील निवेशकों के एक समूह द्वारा समर्थित है।

Vision -

आज गोल्डन ब्रिक्स इंफ्राटेक प्राइवेट लिमिटेड पेशेवर रूप से योग्य और समर्पित पेशेवरों की एक टीम द्वारा प्रबंधित किया जाता है। यह उच्च योग्य और अनुभवी प्रबंधकों का दावा करता है, जिनके पास वास्तुशिल्प डिजाइन, परियोजना की योजना और इसके कार्यान्वयन, कानूनी मामलों, खरीद और मार्केटिंग के क्षेत्र में बड़ी दक्षता और विशेषज्ञता है।

हमारी कंपनी सिर्फ अंतर्राष्ट्रीय गुणवत्ता निर्माण मानकों को बनाए रखने के लिए ही नहीं बल्कि अपनी नैतिकता, पारदर्शिता, विश्वसनीयता, व्यावसायिकता और संवेदनशीलता के लिए भी जानी जाती है।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news