जयपुरिया ने किया 'वाइट पेपर' का आयोजन, स्टूडेंट्स ने लिया हिस्सा, बिजनेस और प्रॉब्लम्स के नए फॉर्मूले सुझाए
इवेंट लाइव

जयपुरिया ने किया 'वाइट पेपर' का आयोजन, स्टूडेंट्स ने लिया हिस्सा, बिजनेस और प्रॉब्लम्स के नए फॉर्मूले सुझाए

जयपुरिया इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट ने YOYOCIAL के सहयोग से, छात्रों के बीच अनुसंधान संस्कृति के विकास को बढ़ावा देने के प्रयास के साथ, B9 2019-21 के छात्रों की रुचि निखरकर सामने आए, इसके लिए एक ऑनलाइन प्रोग्राम 'वाइट पेपर' का आयोजन किया गया.

Yoyocial News

Yoyocial News

जयपुरिया इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट, लखनऊ ने रिसर्च एंड इन्क्यूबेशन सेंटर, YOYOCIAL के सहयोग से, छात्रों के बीच अनुसंधान संस्कृति के विकास को बढ़ावा देने के प्रयास के साथ, B9 2019-21 के छात्रों की रुचि निखरकर सामने आए, इसके लिए एक ऑनलाइन प्रोग्राम 'वाइट पेपर' का आयोजन किया गया. यह कार्यक्रम जुलाई 2020 के दौरान आयोजित किया गया था और इस कार्यक्रम के विजेताओं की घोषणा 28 जुलाई, 2020 को की गई थी.

बता दें कि व्यापार की दुनिया में, वाइट पेपर एक गहन जानकारी रिपोर्ट है जो काफी अच्छे से किसी तथ्य को समझाकर उसकी व्याख्या करता है और किसी भी प्राब्लम का सॉल्यूशन ढ़ूढ़ने में मदद करता है. यह एक विशिष्ट समाधान या सिफारिश के लिए तर्क देने वाले दस्तावेज़ में विशेषज्ञ ज्ञान और अनुसंधान को जोड़ता है. यह पाठक को किसी मुद्दे को समझने, किसी समस्या को हल करने या निर्णय लेने की अनुमति देता है।

जयपुरिया प्रमुख ने कहा, " YOYOCIAL का लक्ष्य ऐसी चीजें और इनफॉर्मेशन पहुंचाना है जो खासकर युवाओं के लिए हो. उनके लक्ष्य को पूरा कर सके. महामारी के इन कठिन समय में, जब अधिकांश व्यापारिक उद्यम व्यवसाय जारी रखने के लिए नए तरीके विकसित करने के लिए संघर्ष कर रहे हैं, YOYOCIAL ने हमें ऐसा कुछ प्रकाशित करने का समर्थन किया है जिसका उद्देश्य विभिन्न उद्योगों के सामने आने वाली समस्याओं के समाधान प्रदान करना है और नई ऊंचाइयों को पूरा करने के लिए कैसे स्थायी उपाय अपनाए जा सकते हैं, ये भी बताना है."

इस कार्यक्रम का आयोजन तौसीफ खान और सैयद अहमद कामरान ने किया. अंकित मेहरोत्रा ​​(डीन रिसर्च, जयपुरिया इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट, लखनऊ) और हरलीन कौर (रिसर्च ऑफिसर, जयपुरिया इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट, लखनऊ) के मार्गदर्शन ने इस आयोजन को सफलतापूर्वक अंजाम दिया.

Kavita Pathak
Kavita Pathak
Ahmad Kamran
Ahmad Kamran

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news