अब पूरा देश देखेगा लखनऊ की पुलिसगिरी, वो भी महिला पुलिस के दम पर
haseena malik, karishma singh, santosh sharma, pushpa singh

अब पूरा देश देखेगा लखनऊ की पुलिसगिरी, वो भी महिला पुलिस के दम पर

लखनऊ की पृष्‍ठभूमि पर बना टीवी शो ‘मैडम सर’ चार महिला पुलिस अधिकारियों की कहानी है, जिसे प्रदेश की राजधानी लखनऊ पर फिल्माया गया है. इस शो का सेट मुंबई में बनाया गया है.

लखनऊ की पृष्‍ठभूमि पर बना टीवी शो ‘मैडम सर’ चार महिला पुलिस अधिकारियों की कहानी है, जिसे प्रदेश की राजधानी लखनऊ पर फिल्माया गया है. इस शो का सेट मुंबई में बनाया गया है, जिसमें यह चारों महिला पुलिस अमीनाबाद पुलिस स्टेशन में तैनात हैं.

‘मैडम सर’ शो के मुख्य किरदारों हसीना मलिक (गुल्‍की जोशी), करिश्‍मा सिंह (युक्ति कपूर), संतोष शर्मा (भाविका शर्मा) और पुष्‍पा सिंह (सोनाली नाईक) ने पिछले तीन दिनों तक लखनऊ के विभिन्न इलाको में शूटिंग की. शहर में उन्होंने रूमी दरवाजा, आम्‍बेडकर पार्क, कुडिया घाट और चारबाग रेलवे स्टेशन में शूटिंग की.

हसीना मलिक की भूमिका निभा रहीं गुल्‍की जोशी ने इससे पहले ‘भव्काल’ वेब सीरीज के लिए शूटिंग लखनऊ में कर चुकी हैं. उन्होंने कहा, “मैंने पहले भी लखनऊ में शूटिंग की है और मैं दोबारा उन जगहों को देखने के लिये और टुंडे कबाब खाने के लिये बहुत उत्‍सुक थी. अलग-अलग जगहों पर शूटिंग करने का अनुभव काफी बेहतरीन था. साथ ही हम लखनऊ में शॉपिंग करने के लिये काफी उत्‍साहित थे. हसीना का मेरा किरदार फोकस, अनुशासित और अहिंसा पर चलने वाली पुलिस इन-चार्ज का है और मुझे इस किरदार को दर्शकों के सामने परदे पर पेश करने का बेसब्री से इंतजार है.”

यह सोनाली नाईक का सोनी सब पर पहला शो है, जिसमें वह अमीनाबाद पुलिस स्‍टेशन में सबसे वरिष्‍ठ सदस्‍य का रोल प्ले कर रही हैं, वह एक बेहतरीन काउंसलर हैं.

अभिनेत्री भाविका शर्मा ने कहा, “मैं पुलिस स्‍टेशन में एक नई और युवा रिक्रूट, संतोष की भूमिका निभा रही हूं. वह हसीना और करिश्‍मा में अपना रोल मॉडल ढूंढने की कोशिश करती हैं, लेकिन उनकी पुलिसगिरी के अलग अंदाज की वजह से भ्रमित हो जाती हैं.”

लखनऊ में शूट करने के अनुभव पर युक्ति कपूर कहती हैं, “मैं शाकाहारी हूं, फिर भी मैं बाकी लड़कियों के लिये खुश थी, क्‍योंकि उन्‍हें कई तर‍ह के कबाब चखने का मौका मिला. जहां तक मेरी बात है, मुझे शूटिंग करने में काफी मजा आया और मैं यहां से कुछ अच्‍छे कपड़े खरीदने की सोच रही हूं. मैं एक सख्‍त पुलिस अधिकारी का रोल निभा रही हूं और भावनाओं के साथ पुलिसगिरी करने में भरोसा नहीं करती हूं.”

यह शो फ़रवरी के अंत तक टीवी पर दिखाया जायेगा.

Keep up with what Is Happening!

AD
No stories found.
Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news