Asha negi
Asha negi
इडियट बॉक्स

आशा नेगी को सुशांत की मौत पर पोस्ट न करने के लिए किया गया ट्रोल, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

अभिनेत्री आशा नेगी ने उस सोशल मीडिया को करारा जवाब दिया है, जिसे दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर कुछ भी पोस्ट न करने पर उन्हें ट्रोल किया था।

Yoyocial News

Yoyocial News

अभिनेत्री आशा नेगी (asha negi) ने उस सोशल मीडिया को करारा जवाब दिया है, जिसे दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर कुछ भी पोस्ट न करने पर उन्हें ट्रोल किया था। आशा ने सोमवार को टेलीविजन धारावाहिक 'पवित्र रिश्ता' में सुशांत संग काम करने के अपने अनुभव के बारे में एक वीडियो अपलोड किया।

उन्होंने लिखा, " 'पवित्र रिश्ता' का एक हिस्सा बनना जिंदगी को बदल देने वाला एक अनुभव रहा। सर्वश्रेष्ठ कास्ट व क्रू के साथ काम करने के चलते इस शो को उस वक्त नंबर वन शो होना ही था। पूर्वी के तौर पर मुझे प्रशंसकों से ढेर सारा प्यार मिला और मुझे उस टीम के साथ काम करने के दिन हमेशा याद आएंगे।"

हालांकि आशा का यह वीडियो एक यूजर को पसंद नहीं आया। यूजर ने उनसे पूछा, "आपने सुशांत के बारे में कभी कुछ नहीं कहा, कोई जिक्र नहीं किया?"

आशा ने इसके जवाब में लिखा, "क्या किसी ट्रेंड का अनुसरण करना इतना जरूरी है कि आप क्या महसूस कर रहे हैं, इसका जिक्र आप सोशल मीडिया पर करें ही? क्या कोई इंसान अकेले में दुखी नहीं हो सकता?"

सुशांत ने 14 जून को अपने आवास में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news