'नागिन' के बाद अब रोमांटिक सॉन्ग में केमेस्ट्री दिखाते नजर आएंगे हिना खान और धीरज धूपर

'नागिन' के बाद अब रोमांटिक सॉन्ग में केमेस्ट्री दिखाते नजर आएंगे हिना खान और धीरज धूपर

हिना खान और धीरज धूपर की केमिस्ट्री को नागिन में खूब पसंद किया गया था। हालांकि शो में दोनों के बीच प्यार भरी केमिस्ट्री देखने को नहीं मिली थी, लेकिन इनके अपकमिंग सॉन्ग "हमको तुम मिल गए" में दर्शकों को इनकी रोमांटिक केमिस्ट्री जरूर देखने को मिलेगी।

टेलीविजन एक्ट्रेस हिना खान और धीरज धूपर "नागिन5" के बाद एकबार फिर पर्दे पर एकसाथ नजर आने वाले हैं। "नागिन 5" में दोनों ने थोड़े ही दर्शकों को एंटरटेन किया था, लेकिन इसके बावजूद दोनों की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया गया था। हालांकि शो में दोनों के बीच प्यार भरी केमिस्ट्री देखने को नहीं मिली थी, लेकिन इनके अपकमिंग सॉन्ग "हमको तुम मिल गए" में दर्शकों को इनकी रोमांटिक केमिस्ट्री जरूर देखने को मिलेगी।

हाल ही में हिना ने गाने की अनाउंमेंट की थी, और तभी से दर्शकों में गाने को लेकर एक अलग ही क्रेज देखने को मिल रहा है। अनाउंमेंट के दूसरे दिन ही हिना ने गाने का फर्स्ट लुक पोस्टर भी जारी कर दिया है।

पोस्टर शेयर कर उन्होंने कैप्शन दिया, "#हमकोतुममिलगए 15 सितंबर को @vyrloriginals पर रिलीज होगा। आज गाने का टीज़र रिलीज किया जाएगा।" वही धीरज धूपर ने फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर कर लिखा, "यह यहाँ है.... #हमकोतुममिलगए 15 सितंबर को @vyrloriginals पर रिलीज होगा। आज गाने का टीज़र रिलीज किया जाएगा, क्या आपलोग एक्साइटेड हो?"

गाने के पोस्टर को बहुत ही अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। बता दे कि इस अपकमिंग गाने को विशाल मिश्रा ने गाया है। म्यूजिक नरेश शर्मा ने दिए है। लिरिक्स सैय्यद कादरी ने लिखें हैं। जबकि गाने को आरिफ खान ने डायरेक्ट किया है।

हिना खान और धीरज धूपर का रोमांटिक सॉन्ग 15 सितंबर को @vyrloriginals के ऑफीशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया जाएगा।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news