Anita Hassanandani के मैटरनिटी फोटोशूट के दौरान कैमरे में कैद हुआ ‘बेबी किक’, वीडियो देखकर हो जायेंगे हैरान!
Anita Hassanandani : Social Media

Anita Hassanandani के मैटरनिटी फोटोशूट के दौरान कैमरे में कैद हुआ ‘बेबी किक’, वीडियो देखकर हो जायेंगे हैरान!

अदाकारा इस वक्त 9 महीने की प्रेग्नेंट हैं और किसी भी वक्त फैंस को गुड न्यूज सुना सकती हैं। इस बीच अदाकारा ने अस्पताल पहुंचने से पहले अपनी प्रेग्नेंसी को यादगार बनाने के लिए एक शानदार फोटोशूट करवाया है।

Anita Hassanandani baby kick captured in-camera: टीवी सीरियल अदाकारा अनिता हसनंदानी (Anita Hassanandani) इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को भरपूर एन्जॉय कर रही हैं। अदाकारा इस वक्त 9 महीने की प्रेग्नेंट हैं और किसी भी वक्त फैंस को गुड न्यूज सुना सकती हैं। इस बीच अदाकारा ने अस्पताल पहुंचने से पहले अपनी प्रेग्नेंसी को यादगार बनाने के लिए एक शानदार फोटोशूट करवाया है। इस फोटोशूट का एक वीडियो उनके पति रोहित रेड्डी (Rohit Reddy) ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो के जरिए रोहित रेड्डी ने उनके मैटरनिटी फोटोशूट की एक झलक दिखाई है।

मगर सोचिए क्या, इस वीडियो में फोटोशूट के लिए पोज करती दिख रहीं अनिता हसनंदानी का बेबी किक मारता हुआ दिख रहा है। ये बेहद खूबसूरत नजारा एक्ट्रेस के इस वीडियो में कैद हो गया है। दिलचस्प बात ये है कि ये वीडियो इस वक्त चर्चा का विषय बना हुआ है

प्रेग्नेंसी के हर पल को एन्जॉय कर रही हैं अनिता हसनंदानी
टीवी स्टार अनिता हसनंदानी अपनी प्रेग्नेंसी के हर पल को जमकर एन्जॉय कर रही हैं। वो 39 साल में मां बनने वाली हैं। ये उनका पहला बच्चा है। यही वजह है कि अदाकारा अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर खूब एक्साइटेड हैं। वो रोजाना सोशल मीडिया के जरिए अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर फैंस को जानकारी देती रहती हैं।

शादी के 7 साल बाद मां बन रही हैं अनिता हसनंदानी
ये हैं मोहब्बतें और नागिन जैसे कई टीवी सीरियल्स से लोगों का दिल जीत चुकीं अदाकारा अनिता हसनंदानी ने साल 2013 में रोहित रेड्डी संग लव मैरिज की थी। शादी के बाद ये कपल अपने काम के चलते प्रेग्नेंसी की ओर ध्यान नहीं दे पाया। लॉकडाउन के दिनों में अपने घर नन्हे मेहमान के आने की खबर सुनाने वाले कई दूसरे सेलिब्रिटिज में अनिता हसनंदानी और रोहित रेड्डी का भी नाम शुमार हो गया है। अब ये कपल जल्दी ही पैरेंट्स बनने वाला है।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news