ankita lokhande, shibani dandekar
ankita lokhande, shibani dandekar
इडियट बॉक्स

अंकिता लोखंडे और शिबानी दांडेकर की बहस से हिला सोशल मीडिया, रिया-सुशांत एंगल ने ले लिया अलग ही मोड़..

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर अपनी दोस्त रिया चक्रवर्ती को सपोर्ट करते हुए सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे पर निशाना साधा था, जिसके जवाब में अब अंकिता लोखंडे ने शिबानी पर पलटवार किया है।

Yoyocial News

Yoyocial News

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर अपनी दोस्त रिया चक्रवर्ती को सपोर्ट करते हुए सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे पर निशाना साधा था, जिसके जवाब में अब अंकिता लोखंडे ने शिबानी पर पलटवार किया है।

दरअसल शिबानी ने अंकिता लोखंडे को अपने एक पोस्ट में टैग कर लिखा था कि अंकिता रिया चक्रवर्ती को अपना निशाना बनाकर फेम पाने की कोशिश कर रही हैं। शिबानी के इस पोस्ट के बाद से ही ट्वीटर पर उन्हें काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है यहाँ तक कि उनकी विकीपीडिया की डिटेल्स में भी बदलाव किया गया और उन्हें गोल्ड डिगर कहा गया।

अब एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने भी शिबानी को अपने एक पोस्ट से जरिए करारा जवाब दिया है। और साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि एक टेलीविजन एक्टर होने पर वो गर्व महसूस कर रहीं हैं।

अंकिता ने अपने पोस्ट में लिखा, "2 सेकेंड की फेम...... इस वाक्य ने मुझे सोचने पर मजबूर कर दिया। मैं एक छोटे शहर और एक साधारण परिवार से आती हूं। मेरे पास खुद को दिखाने के लिए कोई फैंसी एजुकेशन नहीं थी। मैंने ज़ी सिने स्टार की ख़ोज नामक शो के साथ साल 2004 में टेलीविजन इंडस्ट्री में प्रवेश किया। लेकिन मेरी असली यात्रा 2009 में "पवित्र रिश्ता" शो के साथ शुरू हुई, जो 2014 तक चली। मैं अन्याय करूंगी अगर मैं यह नहीं बताती कि यह शो लगातार 6 वर्षों तक सबसे अच्छे शो में से एक था, जिसकी सबसे हाई TRP थी।"

"फेम केवल प्यार और वार्म्थ का एक उपोत्पाद है जो एक एक्टर को जनता से मिलती है। ऑडियंस के साथ, मैं भी अभी खुद को "अर्चना" के कैरेक्टर से जुड़ी हुई महसूस करती हूं। मेरी किस्मत और लोग मुझ पर अपनी कृपा बनाए रखते हैं और मुझ पर प्यार बरसाते हैं। एक एक्टर जितना संभव हो उतनी भूमिकाओं और कैरेक्टर को करने की कोशिश करता है। सौभाग्य से, मुझे मणिकर्णिका के साथ-साथ बाघी 3 में भी काम करने का अवसर मिला।"

"मैं पिछले 17 सालों से टेलीविजन और बॉलीवुड में एक एक्ट्रेस रही हूं और अब, जब मैं अपने दिवंगत दोस्त के लिए न्याय का समर्थन करने की कोशिश कर रही हूं, तो कुछ लोगों ने कहा कि मैं जस्टिस मांग रही हूं क्योंकि मुझे 2 सेकंड के फेम और चीप पब्लिसिटी की जरूरत है।"

अंकिता ने आगे लिखा, "क्योंकि सिर्फ इसलिए कि मैंने ज्यादातर टेलीविजन पर काम किया है और बॉलीवुड में नहीं? क्या इसीलिए आप उस व्यक्ति का स्टैंड लेगें जिसके साथ आपका पुराना रिश्ता है? टेलीविजन एक्टर्स को इस नजरिये से देखना बंद कर दीजिए। टेलीविजन इंडस्ट्री में भी एक्टर्स उतनी ही कड़ी मेहनत और समर्पण करते हैं जितना बॉलीवुड इंडस्ट्री में होता है।"

"मुझे टेलीविजन एक्टर होने पर गर्व है। और अगर किसी के लिए नहीं, तो मैं हमेशा उन लोगों के लिए अपनी आवाज उठाऊंगी जिन्हें मैं प्यार करती हूं और परवाह करती हूं। #proudtobeatelevisionactor #WarriorsRoar4SSR #justiceforsushant"

अंकिता लोखंडे के इस पोस्ट पर कई टेलीविजन एक्टर कमेंट्स कर रहे हैं और कह रहे हैं कि वो अंकिता के साथ है, और उनके फैंस भी कह रहे हैं कि उन्हें हरबार सफाई देने की जरूरत नहीं है उनको फैंस को उन पर पूरा विश्वास है।"

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news