Zee TV के गणेश उत्सव में धमाकेदार परफॉमेंस देंगी अंकिता लोखंडे

अंकिता शो में अष्टविनायक डांस एक्ट करती नजर आएंगी। अपने नृत्य कौशल के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री ने 'जी टीवी के साथ गणेश उत्सव' की शूटिंग के दौरान एक आकर्षक प्रदर्शन दिया।
Zee TV के गणेश उत्सव में धमाकेदार परफॉमेंस देंगी अंकिता लोखंडे

लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे 'जी टीवी के साथ गणेश उत्सव' के आगामी विशेष एपिसोड में अपने नृत्य कौशल का प्रदर्शन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

अंकिता शो में अष्टविनायक डांस एक्ट करती नजर आएंगी। अपने नृत्य कौशल के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री ने 'जी टीवी के साथ गणेश उत्सव' की शूटिंग के दौरान एक आकर्षक प्रदर्शन दिया। उन्होंने 'एकदंतया वक्रतुंडया' और 'सुख कर्ता दुख हरता' जैसे गीतों के साथ प्रदर्शन किया।

उसी के बारे में बात करते हुए, अंकिता ने साझा किया, ''मैं लंबे समय के बाद जी टीवी के गणेश उत्सव के लिए आई हूं। मेरे पास इस वार्षिक कार्यक्रम की बहुत सारी यादें हैं, जो सेट पर आते ही वापस आ गईं। मैं अपने प्रदर्शन को लेकर उत्साहित होने के साथ-साथ नर्वस भी हूं क्योंकि मैं भगवान गणेश के लिए एक एकल अभिनय कर रही हूं और सभी की प्रतिक्रिया देखने का इंतजार नहीं कर सकती।''

अपने प्रदर्शन के लिए, अंकिता ने एक सफेद साड़ी पहनी थी, जिसे उन्होंने हीरे के आभूषणों के साथ पहना था।

अपने लुक के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने कहा कि '' सफेद वह रंग है जो सद्भाव का प्रतीक है और जब आप इसे पहनते हैं, तो आप बहुत शांत महसूस करते हैं। साथ ही, सफेद मेरा पसंदीदा रंग है। हमने डायमंड ज्वैलरी के साथ लुक को पूरी किया है और मुझे एक्ट के लिए अपना लुक बहुत पसंद आया।''

जी टीवी पर 'गणेश उत्सव विद जी टीवी' 19 सितंबर को प्रसारित होगा।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news