Bigg Boss 15: कोरोना के जाल में फंसे खुद बिग बॉस, पूरी टीम हुई क्वारंटाइन, अब कैसे चलेगा शो?

कोरोना वायरस की चपेट में खुद बिग बॉस आ चुके हैं। जी हां, बिग बॉस की आवाज यानी अतुल कपूर कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं, जिसके बाद अब शो पर खतरा आ गया है।
Bigg Boss 15: कोरोना के जाल में फंसे खुद बिग बॉस, पूरी टीम हुई क्वारंटाइन, अब कैसे चलेगा शो?

देशभर में कोरोना वायरस ने एक बार तेजी से लोगों को अपनी चपेट में लेना शुरू कर दिया है। कोरोना की तीसरी लहर में रविवार को 1 लाख 79 हजार से भी ज्यादा केस आए थे और आने वाले दिनों में स्थिति और भी ज्यादा खराब हो सकती है, जिसका अनुमान कई एक्सपर्ट्स लगा रहे हैं। ऐसे में इस वायरस से बचना अब मुश्किल होता जा रहा है। इस वायरस का खतरा फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में भी देखने को मिल रहा है। टीवी और बॉलीवुड के कई सितारे कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं और अब टीवी के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो के सेट पर भी कोरोना वायरस ने दस्तक दे दी है। कोरोना वायरस की चपेट में खुद बिग बॉस आ चुके हैं। जी हां, बिग बॉस की आवाज यानी अतुल कपूर कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं, जिसके बाद अब शो पर खतरा आ गया है।

बिग बॉस की खबरों को फैंस तक पहुंचाने वाला इस्टाग्राम पेज ‘द खबरी’ की तरफ से ये जानकारी सामने आई है, जिसमें बताया गया है कि अतुल कपूर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इतना ही नहीं, सेट के कई लोगों को क्वारंटाइन में रखा गया है। ‘द खबरी’ ने अपनी पोस्ट में लिखा है, ‘बिग बॉस की आवाज को कोरोना हो गया है। अतुल कपूर कोरोना संक्रमित हैं। हम उम्मीद करते हैं कि वे जल्द ठीक हो जाएं और तेजी से रिकवर करें। उनके साथ जितने भी लोग सेट पर काम करते थे उन लोगों को भी क्वारंटाइन कर दिया गया है और अब सबकी रिपोर्ट्स का इंतजार है।

उमर रियाज के फैंस इस पर लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कई लोगों ने इसे कर्मा बताया है। एक यूजर ने इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, 'ये तुम्हारा कर्मा है।' दूसरे ने लिखा, ‘डॉक्टर्स के पास मत जाना वो बहुत हिंसक होते हैं।’ एक यूजर ने लिखा, ‘तुम्हें फैंस का हाए लगी है।’ ऐसे ही कमेंट लगातार आ रहे हैं।

बिग बॉस 15 इन दिनों काफी सुर्खियों में बना हुआ है। शो में जल्द ही फिनाले होने वाला था लेकिन अब सलमान खान के एलान के बाद बिग बॉस को दो हफ्तों के लिए आगे बढ़ा दिया गया है। इन दो हफ्तों में शो में टिकट टू फिनाले विनर कंटेस्टेंट्स को निशाना बनाया जाएगा। साथ ही इन दो हफ्तों में देवोलीना भट्टाचार्जी, प्रतीक सहजपाल और निशांत भट्ट को टिकट टू फिनाले जीतने का मौका मिलेगा, जो पहले नहीं जीत पाए थे।

इसके अलावा, बिग बॉस 15 में इस ‘वीकेंड का वार’ काफी सारे ड्रामे से भरा हुआ था। इस वीकेंड का वार में ही शो से उमर रियाज को बाहर का रास्ता दिखाया गया है। उमर ने घर में प्रतीक के साथ हाथापाई की थी, जिसके बाद उन्होंने सजा के तौर पर घर से बाहर किया गया था।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news