Bigg Boss 14: क्या जैस्मीन भसीन बना सकती है एली गोनी की एंट्री को अपने लिए फायदेमंद.?
इडियट बॉक्स

Bigg Boss 14: क्या जैस्मीन भसीन बना सकती है एली गोनी की एंट्री को अपने लिए फायदेमंद.?

इस सप्ताह अभिनेत्री जैस्मिन भसीन ने बिग बॉस के घर के अंदर अपने खेल को पूरी तरह से पलट दिया है। वह भावनात्मक रूप से मजबूत दिख रही हैं और इसे एली गोनी के घर में आने का प्रभाव माना जा रहा है।

Yoyocial News

Yoyocial News

इस सप्ताह अभिनेत्री जैस्मिन भसीन ने बिग बॉस के घर के अंदर अपने खेल को पूरी तरह से पलट दिया है। वह भावनात्मक रूप से मजबूत दिख रही हैं और इसे एली गोनी के घर में आने का प्रभाव माना जा रहा है। घर में प्रवेश करने से पहले अभिनेता और जैस्मिन के कथित प्रेमी एली ने आईएएनएस को बताया कि वह अभिनेत्री के लिए समर्थन सपोर्ट बन कर जा रहे हैं और वह यही कर रहे हैं।

पिछले सप्ताह जैस्मिन को राहुल वैद्य के साथ अपने झगड़े के बाद भावनात्मक रूप से टूटते हुए देखा गया था और उन्होंने राहुल पर अपनी शारीरिक ताकत के साथ उन्हें डराने की कोशिश करने का आरोप लगाया था।

जब एली इस हफ्ते घर में आए तो जैस्मीन सबसे ज्यादा खुश थी। उन्होंने एली से कहा कि वह रोई, क्योंकि 'बिग बॉस' की दुनिया उनके लिए नहीं है, और वह यह कहकर चली गई कि उनकी एंट्री से अब सब कुछ 'माइंड ब्लोइंग' होगा।

वहीं एली ने आईएएनएस से कहा, "मैं वास्तव में अभी उसके साथ रहना चाहता हूं। यह (उसकी भावनात्मक स्थिति) मुख्य कारण था कि मैंने अभी घर में जाने का निर्णय लिया और मुझे यकीन है कि जब मैं वहां रहूंगा तब मैं उसके लिए एक बहुत अच्छी समर्थन सपोर्ट बनूंगा।"

राहुल के साथ घटना के बारे में पूछे जाने पर एली ने उनका बचाव किया और कहा कि यह एक वास्तविक गुस्सा था।

उन्होंने कहा, "सलमान भाई ने जो कहा, वह सही था और जैस्मिन ने कहा कि उस पल में उन्होंने क्या महसूस किया। वही वह हैं, जो यह व्यक्त कर सकती हैं, जो उन्होंने महसूस किया। वह झूठापन नहीं दिखा सकतीं। वह उनकी भावनाओं को नहीं छिपा सकती। उस बिंदु पर उन्होंने जो महसूस किया वह हम सभी ने देखा, और यह वास्तविक था।"

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news