बिग बॉस 14 को शुरू हुए हफ्ते भर भी नहीं हुए..फिर क्यों उठी बैन करने की मांग? ट्रोलर्स ने कहा, 'वल्गर सीजन'
इडियट बॉक्स

बिग बॉस 14 को शुरू हुए हफ्ते भर भी नहीं हुए..फिर क्यों उठी बैन करने की मांग? ट्रोलर्स ने कहा, 'वल्गर सीजन'

टीवी का सबसे पॉपुलर शो बिग बॉस 14 शुरू होते ही विवादों के घेरे में आ गया है. बिग बॉस को ऑडियंस ने एक वल्गर सीजन करार दिया है. यूजर्स ने बिग बॉस 14 को बैन करने की मांग की है.

Yoyocial News

Yoyocial News

टीवी का सबसे पॉपुलर शो बिग बॉस 14 शुरू होते ही विवादों के घेरे में आ गया है. जैसा कि आपको मालूम है शो का फॉ्र्मेट इस बार थोड़ा अलग रखा गया है. पहले तो ये लोगों को खूब पसंद आया था, लेकिन अब बिग बॉस को ऑडियंस ने एक वल्गर सीजन करार दिया है. यूजर्स ने बिग बॉस 14 को बैन करने की मांग की है. चलिए जानते हैं इसकी वजह.


दरअसल, अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो सामने आया था. जहां बिग बॉस ने लड़कियों को इम्यूनिटी पाने का एक मौका दिया. इसी के तहत लड़कियों को सिद्धार्थ शुक्ला को अपनी अदाओं और नजाकत से इंप्रेस करना था, उन्हें रिझाना था. प्रोमो में दिखाया गया कि पवित्रा पुनिया, रुबीना दिलैक, जैस्मिन भसीन, निक्की तंबोली बाइक पर बैठे सिद्धार्थ शुक्ला संग रेन डांस कर रही हैं. अपनी अदाओं का जलवा सिद्धार्थ पर दिखा रही हैं.

वैसे तो ये प्रोमो काफी मजेदार है, लेकिन कई लोगों ने इस पर आपत्ति जताते हुए शो को वल्गर और चीप बता दिया है. ट्रोल्स बिग बॉस 14 को बैन करने की भी मांग कर रहे हैं. #BoycottBB14 ट्रेंड कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- समय आ गया है कि बिग बॉस को बैन किया जाए. पिछले सीजन में हिंसा को प्रमोट किया गया और इस बार वल्गैरिटी को.

यूजर्स का कहना है कि टास्क के नाम पर वल्गैरिटी को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. ये भी कहा कि एंटरटेन करने के और भी दूसरे तरीके होते हैं. ये टास्क एंटरटेनिंग नहीं चीप लगा. बिग बॉस को शर्म करने की बात भी कही गई. पिछले दो सीजन्स से लगातार ऐसी मांगें उठती दिखी हैं. कभी शो में कंटेस्टेंट्स के रोमांस पर तो कभी हिंसा करने पर यूजर्स ने शो को बैन करने की मांग की. लेकिन एक दूसरा वर्ग भी है जिसे बिग बॉस के कंटेंट से खासा दिक्कत नहीं होती, वो शो से एंटरटेन होते हैं.

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news