Bigg Boss 15: अभिजीत बिचुलके ने फिर की देवोलीना के साथ बदतमीजी, एक्ट्रेस से बोले- इमरान हाशमी वाला सीन...

शो में हुई वाइल्ड कार्ड एंट्री के बाद से घर में काफी बदलाव देखने को मिल रहे हैं। एक ओर जहां घर के माहौल में काफी कुछ नया देखने को मिल रहा है। तो वहीं, सदस्य के रिश्तो में भी काफी कुछ बदल सा गया है।
Bigg Boss 15: अभिजीत बिचुलके ने फिर की देवोलीना के साथ बदतमीजी, एक्ट्रेस से बोले- इमरान हाशमी वाला सीन...

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 15 के फिनाले में 2 हफ्ते से भी कम समय बाकी रह गया है। ऐसे में शो में अपनी जगह बनाने के लिए सभी कंटेस्टेंट्स एड़ी चोटी का जोर लगाते दिखाई दे रहे हैं। शो के फिनाले में पहुंचने के लिए सभी कंटेस्टेंट्स फिनाले टास्क में एक- दूसरे से लड़ते भी नजर आ रहे हैं। शो में हुई वाइल्ड कार्ड एंट्री के बाद से घर में काफी बदलाव देखने को मिल रहे हैं। एक ओर जहां घर के माहौल में काफी कुछ नया देखने को मिल रहा है। तो वहीं, सदस्य के रिश्तो में भी काफी कुछ बदल सा गया है।

शो में बतौर वाइल्ड कार्ड अभिजीत बिचुकले ने आते ही घर में हंगामे शुरू कर दिया था। शो का हिस्सा बनने के बाद से ही वह लगातार किसी ना किसी विवाद में फंसते नजर आ रहे हैं। इसी क्रम में एक बार फिर अभिजीत शो में देवोलीना से बदतमीजी करते नजर आए। दरअसल, शो के गीत एपिसोड में देवोलीना और अभिजीत घर के गार्डन में बात करते दिखाई दिए।

इस दौरान बात करते हुए अभिजीत ने देवोलीना से कहा कि वह उनके साथ शाहरुख खान का सीन करना चाहते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि वह उनके साथ शावर सीन करने की इच्छा रखते हैं। हालांकि, इस दौरान बात को बदलते हुए देवोलीना ने कहा कि यहां काफी ठंडा है। इस पर अभिजीत उनसे कहते हैं कि मैं इमरान हाशमी बन जाता हूं और इमरान वाला सीन करते हैं।

अभिजीत की यह बात सुन देवोलीना उनसे माफी मांगने को कहती हैं। लेकिन अभिजीत की बदतमीजी यहीं खत्म नहीं होती। वह देवोलीना से कहते हैं कि उन्हें घर में वेस्टर्न कपड़े पहनने चाहिए। इतना ही नहीं अभिजीत ने देवोलीना से यह तक कहा कि 'तुम तीखी मिर्ची लगती हो, बड़ा पाव की मिर्ची, ऐसे खा जाऊंगा तुझे।'

अभिजीत के मुंह से ऐसी बात सुन प्रतीक देवोलीना से कहते हैं कि यदि उन्हें अभिजीत की इस टिप्पणी से कोई भी आपत्ति है तो उन्हें अभिजीत को रोकना चाहिए। हालांकि, देवोलीना ने प्रतीक कहा कि वह इस बारे में उनसे बाद में बात करेंगी।

यह पहली बार नहीं है जब शो में अभिजीत बदतमीजी करते नजर आए हो। इससे पहले उन्होंने शमिता शेट्टी के साथ बदतमीजी करते हुए उन्हें पांव की जूती बोल दिया था। वही एक टास्क के दौरान देवोलीना की मदद के बदले उन्होंने उनसे किस तक मांग ली थी। जिसके बाद घर में जमकर बवाल और हंगामे देखने को मिले थे। अभिजीत की इस हरकत की वजह से सलमान खान ने भी उन्हें जमकर फटकार लगाई थी।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.