Bigg Boss 15: बिग बॉस ने घरवालों को दी सख्त सजा, मिड वीक एविक्शन का किया ऐलान

हालांकि, इस हफ्ते कंटेस्टेंट्स द्वारा कार्य रद्द करने पर सभी लोगों को बिग बॉस की तरफ से सजा मिलने वाली है। जी हां, इस हफ्ते शो में मिड वीक एविक्शन होने वाला है, जिसे देखकर घरवालों के होश उड़ जाएंगे।
Bigg Boss 15: बिग बॉस ने घरवालों को दी सख्त सजा, मिड वीक एविक्शन का किया ऐलान

बिग बॉस 15 को टीआरपी की लिस्ट में लाने के लिए मेकर्स की तरफ से लगातार कोशिश हो रही है। अब तक घर में मेकर्स ने कई बड़े बदलाव किए है, जिसमें ‘टिकट टू फिनाले’ टास्क सबसे महत्वपूर्ण है। हर हफ्ते बिग बॉस की तरफ से घरवालों को टिकट टू फिनाले में जगह बनाने के लिए टास्क दिया जाता है लेकिन सभी सदस्य अपने खराब खेल की वजह से इस टास्क को ही रद्द करवा देते हैं, जिस वजह से सभी कंटेस्टेंट्स को बिग बॉस की फटकार का सामना करना पड़ता है। 

बिग बॉस मे होगा मिड वीक एविक्शन

हालांकि, इस हफ्ते कंटेस्टेंट्स द्वारा कार्य रद्द करने पर सभी लोगों को बिग बॉस की तरफ से सजा मिलने वाली है। जी हां, इस हफ्ते शो में मिड वीक एविक्शन होने वाला है, जिसे देखकर घरवालों के होश उड़ जाएंगे। ये एविक्शन बिग बॉस की तरफ से घरवालों को सजा के तौर पर किया जाएगा।

चैनल ने सोशल मीडिया पर एक प्रोमो शेयर किया है, जिसमें इस हफ्ते बिग बॉस 15 का मिड वीक एविक्शन का एलान होता हुआ दिख रहा है। इस दौरान घर से कोई एक कंटेस्टेंट बाहर हो सकता है। दरअसल, इस हफ्ते देवोलीना भट्टाचार्जी, निशांत भट्ट, शमिता शेट्टी और प्रतीक सहजपाल के बीच टिकट टू फिनाले टास्क होने वाला है लेकिन करण कुंद्रा इस टास्क को खराब करने के लिए तैयार होंगे।

करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, अभिजीत बिचुकले, रश्मि देसाई और उमर रियाज इस हफ्ते टिकट टू फिनाले टास्क से बाहर हो चुके हैं। ऐसे में करण अभिजीत के साथ मिलकर आगे होने वाले टास्क को रद्द करवाने की कोशिश करेंगे ताकि देवोलीना भट्टाचार्जी, निशांत भट्ट, शमिता शेट्टी और प्रतीक सहजपाल में से कोई भी सदस्य इस टास्क को नहीं जीत पाए। हैरानी की बात ये है कि करण अपने इस काम में सफल भी हो जाएंगे। इसी वजह से कंटेस्टेंट्स के ऊपर बिग बॉस का गुस्सा फूटता हुआ नजर आएगा। बिग बॉस घरवालों को ये सजा देंगे।

ये पांच कंटेस्टेंट हुए नॉमिनेट

इस हफ्ते की नॉमिनेशन की प्रक्रिया ‘स्मोमैन’ टास्क के जरिए करवाई गई, जिसमें घरवालों को स्नोमैन बनाने के लिए दिया गया। इस टास्क में देवोलीना, निशांत, शमिता, प्रतीक और निशांत एक टीम में थे और करण, तेजस्वी और उमर दूसरी टीम में। इस टास्क में करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश और उमर रियाज हारकर सीधा नॉमिनेशन में पहुंच गए हैं। वहीं, रश्मि और अभिजीत भी नॉमिनेशन में हैं।

बता दें कि बिग बॉस 15 में राखी सावंत पहली कंटेस्टेंट हैं जो टिकट टू फिनाले जीत चुकी हैं। इसके बाद घर में जो भी टिकट टू फिनाले टास्क हुए हैं, उन्हें घरवालों ने मिलकर रद्द करवा दिया। वहीं, अब इस हफ्ते का टास्क भी रद्द हो जाएगा।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.