Bigg Boss 15: नेहा भसीन ने पकड़ा प्रतीक सहजपाल का कॉलर, दोनों के बीच हुई जोरदार बहस

हालांकि प्रतीक और नेहा भसीन दोनों एक-दूसरे से कभी झगड़ते तो कभी एक-दूसरे को टीज करते हुए नजर आते हैं। दोनों के बीच चल रही बातचीत कब लड़ाई में बदल जाती है इसका अंदाजा शायद घरवालों को भी नहीं है।
Bigg Boss 15: नेहा भसीन ने पकड़ा प्रतीक सहजपाल का कॉलर, दोनों के बीच हुई जोरदार बहस

बिग बॉस ओटीटी में अच्छे दोस्त बनकर साथ गेम खेलने वाले प्रतीक सहजपाल और नेहा भसीन के बीच बिग बॉस 15 में काफी गरमा-गर्मी देखने को मिल रही हैं। नेहा वीकेंड पर ही वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में घर में आईं। प्रतीक सहजपाल एक तरफ नेहा को बिग बॉस के घर में देखने के बाद खुश नजर आए तो वहीं दूसरी तरफ नेहा भसीन प्रतीक को खुद से दूर रहने के लिए कहती हुई दिखाई दीं। दरअसल इन दोनों के झगड़े की शुरुआत तब हुई जब नेहा ने बाहरी दुनिया की बातें प्रतीक को बताई।

प्रतीक ने पूछा बना ली स्ट्रेटेजी

हालांकि प्रतीक और नेहा भसीन दोनों एक-दूसरे से कभी झगड़ते तो कभी एक-दूसरे को टीज करते हुए नजर आते हैं। दोनों के बीच चल रही बातचीत कब लड़ाई में बदल जाती है इसका अंदाजा शायद घरवालों को भी नहीं है। एक बार फिर से दोनों के बीच झगड़ा देखने को मिला, जहां प्रतीक ने नेहा को कमेन्ट करते हुए ये कहा कि स्ट्रेटेजी बनाकर हो गया। जिसके बाद नेहा ने प्रतीक के साथ अपशब्द भाषा को प्रयोग किया।

दोनों के बीच हुई जमकर झड़प

जब नेहा ने प्रतीक के साथ अपशब्दों का उपयोग किया तो प्रतीक ने नेहा को कहा आप पागल हो थोड़े से, जिसका जवाब नेहा ने देते हुए कहा कि तुम्हें बात करने की तमीज नहीं है। जिसके बाद नेहा ने प्रतीक पर पानी फेका और कहा मुझे इरिटेट मत कर, प्रतीक ने भी उसके बाद नेहा पर टीशू फेंकना शुरू कर दिया।

नेहा ने पकड़ा प्रतीक का कॉलर

नेहा ने प्रतीक की बातों से इरिटेट होकर उनका कॉलर पकड़ लिया, जिसके बाद प्रतीक ने कहा नेहा ये सब मत करो। नेहा ने प्रतीक को कहा कि मेरे बारे में क्यों बात कर रहा है। जिसका जवाब देते हुए प्रतीक ने कहा कि आपको मजाक समझ में आता है या नहीं। जिसपर पलटवार करते हुए नेहा ने कहा कि मेरे साथ ऐसा मजाक मत कर।

प्रतीक नेहा ने दिया एक-दूसरे को धक्का

सिर्फ इतना ही नहीं, कॉलर छुड़वाने के बाद प्रतीक ने नेहा को धक्का दिया, जिसके बाद नेहा भसीन ने भी प्रतीक को धक्का दे दिया और कहा कि तूने मुझे पहले धक्का दिया था। जिसके बाद प्रतीक ने कहा मुझे गाली मत दो, नेहा ने प्रतीक को गाली देने के लिए उनसे माफी मांगी। नेहा ने प्रतीक को कहा तुम्हें बाकी की चीजें गाली लगती हैं, लेकिन मुझे बातें गाली लगती हैं।

प्रतीक की बात सुनकर रो पड़ीं नेहा भसीन

दोनों की ये झड़प यहीं पर खत्म नहीं हुई बल्कि एक-बार फिर से प्याज काटने को लेकर दोनों के बीच जमकर बहसबाजी हो गई। नेहा प्रतीक की बात सुनने के बाद बाथरूम में जाकर रोने लगीं, जहां शमिता ने आकर उन्हें चुप करवाया। हालांकि बाद में प्रतीक ने आकर नेहा भसीन से माफी मांग ली और नेहा से कहा कि वो उनसे अब बात नहीं करेंगे।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news