Bigg Boss 15: बिग बॉस के घर में हुई चार सेलेब्स की धमाकेदार एंट्री, आते ही करण और निशांत को दी चुनौती

घर के सदस्यों को उनकी गलती की सजा देने और फिनाले टिकट की अहमियत समझाने के लिए बिग बॉस के घर में चार नामचीन सदस्यों के एंट्री करवाई है। इन चार नए सदस्यों में मुनमुन दत्ता, सुरभि चंदना, आकांक्षा पुरी और विशाल सिंह शामिल है।
Bigg Boss 15: बिग बॉस के घर में हुई चार सेलेब्स की धमाकेदार एंट्री, आते ही करण और निशांत को दी चुनौती

टेलीविजन के मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस के 15वें सीजन के फिनाले में कुछ ही समय बाकी है। ऐसे में फिनाले के नजदीक आते ही सभी सदस्य फिनाले वीक में अपनी जगह बनाने की भरपूर कोशिश कर रहे हैं। हालांकि, इस सीजन शो को राखी सावंत के रूप में एक ही फाइनलिस्ट मिल सकी हैं। ऐसे में शो के बाकी फाइनलिस्ट का नाम तय करने के लिए बिग बॉस सदस्यों को लगातार मौके दे रहे थे। लेकिन असहमति और विरोध की वजह से एक के बाद एक टास्क रद्द होने के बाद अब बिग बॉस घर वालों से नाराज नजर आ रहे हैं। ऐसे में घर वालों को उनकी हरकतों की सजा देने के लिए बिग बॉस ने शो में नया ट्विस्ट लाया है।

घर के सदस्यों को उनकी गलती की सजा देने और फिनाले टिकट की अहमियत समझाने के लिए बिग बॉस के घर में चार नामचीन सदस्यों के एंट्री करवाई है। इन चार नए सदस्यों में मुनमुन दत्ता, सुरभि चंदना, आकांक्षा पुरी और विशाल सिंह शामिल है। इन सदस्यों को बिग बॉस की तरफ से बनाए गए एक फेक हाउस में रखा गया है। घर में आए यह चारों सदस्य पहले से घर में मौजूद कंटेस्टेंट्स को कई चुनौतियां देने वाले हैं।

दरअसल बिग बॉस ने घर के सभी कंटेस्टेंट्स को बताया कि घर के दूसरे हिस्से में चार नामचीन सदस्य रह रहे हैं, जिन्होंने बिग बॉस के दिए सभी टास्क को पूरा कर टिकट टू फिनाले अपने नाम कर लिया है। यह सुनते ही सभी सदस्य चौक उठे। इसके बाद बिग बॉस ने यह भी घोषणा की कि अगर सभी कंटेस्टेंट्स को नए सदस्यों से यह टिकट वापस हासिल करना है तो उनके किए टास्क को उनसे बेहतर करके दिखाना होगा।

इसी क्रम में रविवार को प्रसारित हुए एपिसोड में सबसे पहले फेक हाउस के पहले चैलेंजर विशाल सिंह ने निशांत भट्ट और करण कुंद्रा को टास्क के लिए चुना। इसके बाद घर में टास्क शुरू किया गया। लेकिन हर बार की तरह इस बार भी टास्क को लेकर हुई कन्फ्यूजन और असहमति की वजह से घर वाले एक बार फिर एक- दूसरे के खिलाफ होते नजर आए।

ऐसे में टास्क के दौरान अपनी मनमानी करते हुए उमर ने एक बार फिर टास्क रद्द करने की कोशिश की। लेकिन इस पर तुरंत एक्शन लेते हुए बिग बॉस ने उन्हें बीच में ही रोक दिया। इसके बाद बिग बॉस ने सभी घरवालों को एक बार फिर टास्क समझाया लेकिन बीच में प्रतीक, उम्र और तेजस्वी आपस में भिड़ गए। जिस पर बिग बॉस उन पर बिगड़ते भी दिखाई दिए।

बिग बॉस की चेतावनी के बाद फिर से शुरू हुए टास्क के दौरान घरवालों ने निशांत और करण कुंद्रा को हरी मिर्ची से लेकर लाल मिर्ची, टबैस्को सॉस, कच्चे अंडे ,अंडे के छिलके और छिलके वाली प्याज खाने तक का टास्क दिया। इस दौरान करण और निशांत ने पूरी मेहनत के साथ इस टास्क में अपना योगदान दिया। हालांकि,  अंत में ज्यादा नंबर होने की वजह से करण ने इस टास्क में जीत अपने नाम कर ली।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.