Bigg Boss 15: तेजस्वी के साथ करण कुंद्रा का बर्ताव देख नाराज हुईं गौहर खान, बोलीं- मुझे तेजा के लिए बुरा लगा

दरअसल, बिग बॉस 15 के घर में तेजस्वी और करण कुंद्रा के बीच की लड़ाई और बदजुबानी किसी से छिपी नहीं है। ऐसे में गौहर खान को भी करण कुंद्रा का तेजस्वी को 'शक्ल देख अपनी' कहने पर बुला लगा है।
Bigg Boss 15: तेजस्वी के साथ करण कुंद्रा का बर्ताव देख नाराज हुईं गौहर खान, बोलीं- मुझे तेजा के लिए बुरा लगा

एक्ट्रेस गौहर खान ने लड़कियों से आग्रह किया है कि वे खुद को किसी और से ज्यादा प्यार और सम्मान के साथ पेश करें। बिग बॉस 7 की विजेता गौहर खान ने इसे लेकर ट्वीट किया है। उन्होंने बिग बॉस 15 में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के बीच हुई लड़ाई को लेकर यह बात कही है। दरअसल, बिग बॉस 15 के घर में तेजस्वी और करण कुंद्रा के बीच की लड़ाई और बदजुबानी किसी से छिपी नहीं है। ऐसे में गौहर खान को भी करण कुंद्रा का तेजस्वी को 'शक्ल देख अपनी' कहने पर बुला लगा है।

गौहर खान ने ट्वीट किया, शक्ल देख अपनी, तेरी असलियत दिख गई और भी बहुत कुछ... प्यार = सम्मान। सम्मान = प्यार। मुझे तेजस्वी के लिए बहुत बुरा लगा। उसे गले लगाओ। सभी लड़कियों के लिए जो इसे पढ़ रही हैं, सम्मान बहुत महत्वपूर्ण है, दोनों तरह से। कृपया पहले अपने आप को प्यार और सम्मान के साथ व्यवहार करें। गौरतलब है कि सोमवार के बिग बॉस 15 के एपिसोड में तेजस्वी और करण कुंद्रा का उस समय झगड़ा हो गया था जब उन्होंने उन पर प्रतीक सहजपाल का पक्ष लेने का आरोप लगाया। करण ने तेजस्वी से कहा, ओए चल ऐ अपनी शक्ल देख। जिससे आहत होकर तेजस्वी रोने लगी और पूछा, अपनी प्रेमिका से इस तरह कौन बात करता है?

करण ने तेजस्वी से कहा था, क्या प्रतीक अब आपका करीबी है? यह आपकी समस्या है, आप खुले तौर पर खेल नहीं खेलते हैं। इस पर तेजस्वी ने चिल्लाते हुए कहा था कि उसे स्पष्ट रूप से बताया था कि वह परिणाम जानती है और इसलिए वह कार्य नहीं करना चाहती। तेजस्वी ने करण से कहा था कि दूसरों को यह सब बोलने से पहले अपने अंदर झांकर देख।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.