Bigg Boss 15: जय भानुशाली ने तेजस्वी प्रकाश पर कसा तंज, कहा- गुरूर सबका टूटता है

हाल ही में जब मीडिया घर में आई तो उन्होंने तेजस्वी पर कई सवाल खड़े किए। एक मीडिया रिपोर्टर ने तेजस्वी को कहा कि आप जब वीआईपी रूम में थीं तो आपका बर्ताव बिलकुल ही अलग था।
Bigg Boss 15: जय भानुशाली ने तेजस्वी प्रकाश पर कसा तंज, कहा- गुरूर सबका टूटता है

बिग बॉस 15 में जहां तेजस्वी और जय भानुशाली शुरुआत में एक-दूसरे के साथ नजर आते थे और गेम हो गया निजी जिंदगी एक-दूसरे के साथ साझा करते थे, तो वहीं अब करण कुंद्रा से नजदीकियां बढ़ने के बाद जय और तेजस्वी की दोस्ती में तो दरार आई ही, लेकिन इसी के साथ घर में भी अक्सर इन-दोनों के बीच झगड़ा देखने को मिला। हाल ही में जब मीडिया घर में आई तो उन्होंने तेजस्वी पर कई सवाल खड़े किए। एक मीडिया रिपोर्टर ने तेजस्वी को कहा कि आप जब वीआईपी रूम में थीं तो आपका बर्ताव बिलकुल ही अलग था।

जय ने कहा गुरूर सबका टूटता है

जैसे ही तेजस्वी से रिपोर्टर ने ये सवाल किया, जय ने तुरंत ही कहा ये बिलकुल सच है। इसी के साथ जब तेजस्वी मीडिया के वीआईपी रूम वाले सवाल का जवाब दे रही थीं तो उस दौरान जय ने उनकी बात के काटते हुए बीच में कहा कि गुरूर सबका टूटता है। हालांकि तेजस्वी ने उनकी बात पर कुछ रिएक्ट नहीं किया और सीधे तौर पर कहा कि अगर आपको लगता है कि मैं रूढ़ हूं तो मैं उसका पूरा ध्यान रखूंगी।

जय ने कहा तेजस्वी के सिर पर चढ़ी थी पावर

जय भानुशाली ने अपनी बात रखते हुए कहा कि वीआईपी जोन मिलने के बाद पावर जिसके सिर पर चढ़कर बोल रही थी वो थी तेजस्वी, जहां वो हमें ऑर्डर दे रही थीं कि हम आपको बताएंगे कि आपको कब काम करना है। जय ने आगे कहा ना तो यहां पर कोई किसी का नौकर है और न ही कोई किसी का मालिक है।

जय ने कहा फेम सबको हजम नहीं होती

जय ने तेजस्वी पर निशाना साधते हुए कहा कि फेम बहुत लोगों को हजम नहीं होती। जो पावर है वो यहां पर बहुत लोगों को हजम नहीं होती। जिसको ये फेम और पावर हजम हो जाती है वो सालों साल इंडस्ट्री पर राज कर लेता है और जो नहीं कर पाता वो एक दो साल में ही निकल जाता है। इसका जीता-जाता उदाहरण मैंने उस दिन देखा था जब वो वीआईपी बनी थीं।

दोस्त को कह दी थी ये बात

जय ने आगे कहा, ‘तेजस्वी ने अपने दोस्तों तक को ये कह दिया था कि आपको हमारे बर्तन भी धोने होंगे। आपको सारे काम भी करने होंगे और मैं बताऊंगी आपको कब काम करना है। मुझे इससे कुछ दिक्कत नहीं है, लेकिन आपने पूरी जनता को ये दिखा दिया कि आप जितना भी छुपाने की कोशिश करें हिंदुस्तान को वो दिख जाएगा जो आप अंदर से हैं।

नेहा ने भी उठाए सवाल

नेहा ने भी तेजस्वी पर सवाल उठाते हुए कहा कि कंट्रोलिंग होने में दिक्कत नहीं है, लेकिन आप वीआईपी जोन में आना उस हिसाब से डिसाइड करते हैं जो आपकी बात मानता है। आप एक भेड़ चाल में चल रहे हैं और जो अलग करने की कोशिश कर रहा है उसे पूरी तरह से अलग कर देते हैं। जिसके बाद तेजस्वी और नेहा के बीच थोड़ी बहस भी हो गई।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news