Bigg Boss 15: क्या विशाल की वजह से करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के रिश्ते में आएगी दरार, जानें पूरा मामला

करण कुंद्रा और तेजस्वी अपने रिश्ते को लेकर लगातार चर्चा में हैं। जहां कुछ लोगों की दोनों का लव रिलेशन पसंद आ रहा है तो वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग उनके रिश्ते पर लगातार सवाल उठा रहे हैं।
Bigg Boss 15: क्या विशाल की वजह से करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के रिश्ते में आएगी दरार, जानें पूरा मामला

बिग बॉस 15 में इस हफ्ते काफी कुछ ड्रामा देखने को मिला। तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा, शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल और निशांत भट्ट को जहां टॉप 5 में जगह मिली, तो वहीं घर के अन्य सदस्य सीधा-सीधा घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो गए। लेकिन मीडिया के आने के बाद घर में काफी कुछ ड्रामा देखने को मिला, जहां एक तरफ जय और विशाल की जमकर बहस हुई तो वहीं मीडिया वालों ने करण और तेजस्वी के रिश्ते के बारे में जानना चाहा, हालांकि इन दोनों ने ही अब तक ही अपने रिश्ते को लेकर कोई जवाब नहीं दिया।

दोनों का रिश्ता काफी सुर्खियों में हैं

करण कुंद्रा और तेजस्वी अपने रिश्ते को लेकर लगातार चर्चा में हैं। जहां कुछ लोगों की दोनों का लव रिलेशन पसंद आ रहा है तो वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग उनके रिश्ते पर लगातार सवाल उठा रहे हैं। लेकिन हाल ही में करण कुंद्रा और तेजस्वी के रिश्ते में थोड़ी खटास देखने को मिली। घर के इस सदस्य की वजह से दोनों के रिश्ते में लगातार कड़वाहट पैदा हो रही है।

विशाल की वजह से आई दोनों के रिश्ते में कड़वाहट

दरअसल जबसे करण कुंद्रा और तेजस्वी का रिश्ता शुरू हुआ है तबसे करण तेजस्वी को कई बार ये बोल चुके हैं कि वो उन्हें लेकर पोजेसिव हैं। हाल ही में करण जब उमर से बातचीत कर रहे थे तो उन्होंने ये सीधे तौर पर कहा था कि उन्हें विशाल के साथ तेजस्वी की नजदीकियां बिलकुल भी पसंद नहीं आ रही हैं। जिसके बाद जब मीडिया घर में आई थी तो उन्होंने करण को विशाल से इनसिक्योर तक बता दिया था।

तेजस्वी से करण ने कही ये बात

दरअसल तेजस्वी और विशाल की घर में शुरुआत से ही दोस्ती देखने को मिली है। इन दोनों ने एक साथ कई शानदार टास्क भी किए है। लेकिन करण कही न कही तेजस्वी और विशाल की दोस्ती से इनसिक्योर होते हुए दिखाई दे रहे हैं। हाल ही में करण कुंद्रा को शमिता ने विशाल को लेकर कुछ बताया, जिसे जाकर करण ने तेजस्वी के साथ साझा किया।

तेजस्वी को कहा विशाल के लिए है सॉफ्ट कॉर्नर

करण तेजस्वी से ये कहते हुए नजर आए कि शमिता ने उन्हें बताया है कि विशाल ने बोला है कि वो सिर्फ एक बार ही तेजस्वी का साथ देंगे उसके बाद उनके खिलाफ हो जाएंगे। जिसके बाद तेजस्वी ने कहा कि आखिर शमिता ऐसा क्यों बोल रही हैं अपने ही भाई के बारे में। जिसके बाद करण ने कहा कि तुम्हारे दिल में विशाल के लिए सॉफ्ट कॉर्नर है। करण की बात को सुनकर तेजस्वी को थोड़ा अजीब लगा।

करण ने कहा मैं दूर हो जाऊंगा

जब करण ने तेजस्वी को शमिता से इनसिक्योर कहा और विशाल को लेकर सवाल उठाए तो दोनों के बीच जमकर बहसबाजी हुई और तेजस्वी ने करण को कहा कि आपको सच में लगता है कि मैं शमिता से इनसिक्योर हूं। करण तेजस्वी की बात से काफी नाराज हुए और उन्होंने कहा दूसरो की बातें भी सुन लिया करो, वरना मैं तुमसे दूर हो जाऊंगा’।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news