Bigg Boss 15: करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश में टकराव के बाद हुआ प्यार का इजहार,दोनों के बीच फिर से बढ़ने लगी नजदीकियां

कई जोड़े अलग हो रहे हैं तो कई जोड़ों में सुलह भी होने लगा है। अनबन के बाद अब तेजस्वी और करण कुंद्रा (Karan Kundra) एक बार फिर एक दूसरे करीब आ रहे हैं।
Bigg Boss 15: करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश में टकराव के बाद हुआ प्यार का इजहार,दोनों के बीच फिर से बढ़ने लगी नजदीकियां

कलर्स टीवी का लोकप्रिय और विवादित शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) अपने फिनाले की ओर धीरे-धीरे बढ़ रहा है। इस शो में हर दिन कुछ ऐसा होता है जिसे देख कर दर्शक उत्साहित हो जाते हैं। कई दिनों से इस घर में राखी और उनके पति को लेकर विवाद चल रहा था। दोनों कब बीच बिग बॉस के घर में अनबन भी हो गई थी। इस जोड़े को लेकर बिग बॉस में बहुत हंगामा हुआ था। कई जोड़े अलग हो रहे हैं तो कई जोड़ों में सुलह भी होने लगा है। अनबन के बाद अब तेजस्वी और करण कुंद्रा (Karan Kundra) एक बार फिर एक दूसरे करीब आ रहे हैं।

बिग बॉस में कब क्या हो जाए कुछ पता नहीं। कोई भी कभी भी किसी से भी भीड़ जाता है तो कुछ लोगों की दुश्मनी दोस्ती में भी बदलती नजर आती है। आज के एपिसोड में करण कुंद्रा पहले तेजस्वी पर बहुत नाराज होते दिखे। उन्होंने नाराजगी में बात करते-करते वहां रखे टेबल पर लात मार दिया और फिर तेजस्वी को ये समझाते नजर आए कि वो उनसे ठीक से बात करना सीखे। उन्हें तेजस्वी का एटीट्यूड पसंद नहीं आ रहा था। दोनों में बहुत देर तक बहस होता रहा लेकिन फिर अचानक से दोनों करीब आने लगे।

करण ने कहा- हमदोनों एक दूसरे के बिना रह नहीं पाएंगे

करण को इस तेजस्वी के इस बात से नाराजगी थी कि वो देवोलीना को लेकर इतनी फिक्रमंद क्यों है। वो बार-बार देवोलीना का पक्ष क्यों रख रही है। इस पर तेजस्वी ने जवाब दिया कि वो ईमानदारी से गेम खेल रही है। दोनों के बहस अचानक से प्यार में बदल गई जब करण ने कहा कि वो बाहर जाकर चीजें सुलझाने की कोशिश करेंगे लेकिन हम दोनों एक दूसरे के बिना राह नहीं सकते। इस बात पर तेजस्वी ने भी हामी भरी।

तेजस्वी ने बातों बातों में अपने प्यार का इजहार किया। कहा कि हम दोनों इस सिचुएशन में हैं कि दोनों सही चीजें कर रहे हैं। ये सुनने में काफी दुख देता है. उसके लिए खासकर जो आपसे प्यार करती है।दोनों के बीच प्यार का इजहार भी हुआ। दोनों शो में एक साथ सोए हुए भी नजर आए।

बिग बॉस ने घर रखी थी छोटी सी क्रिसमस पार्टी

इसी बीच शो में राखी के प्रतिनिधित्व में क्रिसमस पार्टी का आयोजन किया गया. जिसमें करण ऑयर रश्मि ने कुछ डिशेज बना कर घर वालों को खिलाए। इस पार्टी में सबको शामिल होने का अधिकार नहीं था। करण और रश्मि इस पार्टी से बाहर थे। उमर को नाचता देख करण भी नाच रहे थे लेकिन दरवाजे के दूसरी ओर। इस बीच बार-बार तेजस्वी करण के पास आकर उनसे एन्जॉय करने के लिए बोल रही थीं। इसके बाद घर में सफाई का मुद्दा उठा जिसपर रखी ने सबको लपेट लिया। घर में अजीब सी बदबू आ रही है। इस मुद्दे पर बहुत देर तक हंगामा हुआ।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news