'बिग बॉस 15': मीशा अय्यर ने कहा, ये शो खुद को साबित करने के लिए उनके लिए सबसे बड़ा मौका

रियलिटी शो एक्ट्रेस और मॉडल मीशा अय्यर ने 'स्प्लिट्सविला 12' और 'ऐस ऑफ स्पेस सीजन 1' जैसे रियलिटी शो में नजर आने के बाद शनिवार को 'बिग बॉस 15' के घर में प्रवेश किया।
'बिग बॉस 15': मीशा अय्यर ने कहा, ये शो खुद को साबित करने के लिए उनके लिए सबसे बड़ा मौका

रियलिटी शो एक्ट्रेस और मॉडल मीशा अय्यर ने 'स्प्लिट्सविला 12' और 'ऐस ऑफ स्पेस सीजन 1' जैसे रियलिटी शो में नजर आने के बाद शनिवार को 'बिग बॉस 15' के घर में प्रवेश किया। वह भारतीय टेलीविजन पर सबसे बड़े रियलिटी शो में प्रवेश को अपने लिए "सबसे बड़ा अवसर" मानती हैं। मीशा ने आईएएनएस से बातचीत में कहा कि "मुझे आश्चर्य है कि कोई 'बिग बॉस' का हिस्सा क्यों नहीं बनना चाहेगा। मेरे लिए, इस शो का हिस्सा बनने के लिए कॉल आना एक बड़ी बात थी, जिसके लिए मैंने तुरंत हां कर दी थी।"

फैशन दिवा के रूप में मीशा की सोशल मीडिया फैन फॉलोइंग काफी है, लेकिन 'बिग बॉस 15' उनके लिए वह सीढ़ी है जो उन्हें उनके चुने हुए पेशे में ऊपर उठने में मदद करेगी। उन्होंने कहा कि "देखिए, हम एक कारण से मनोरंजन उद्योग में हैं। और इसका कारण है बढ़ना और सफलता प्राप्त करना। हम सभी नाम और प्रसिद्धि चाहते हैं। यही कारण है कि हम यहां हैं। मैं झूठ बोलूंगी यदि मैंने कहा कि मैं अनुभव हासिल करने के लिए बिग बॉस में आई थी। मैं यहां और अधिक के लिए हूं। निश्चित रूप से, यह मेरे करियर को आगे बढ़ाने में मदद करेगा।"

हालांकि, मीशा ने स्पष्ट किया कि अगर पिछले साल उनके पास प्रस्ताव आया होता तो उन्होंने शो में हिस्सा नहीं लिया होता। उन्होंने कहा कि 'बिग बॉस' मेरे पास सबसे बड़ा अवसर है, अगर इसकी पेशकश मुझे पिछले साल की गई होती, तो मैंने इसे 'हां' नहीं कहा होता क्योंकि मैंने पहले ही एक रियलिटी शो किया था। मैं संतृप्त नहीं होना चाहती थी। इसलिए, जब यह प्रस्ताव एक अंतराल के बाद आया, तो मैंने इसके लिए हां कहा।

'बिग बॉस' विवादों और हाई ड्रामा के लिए जाना जाता है। क्या मीशा क्षेत्र के साथ आने वाली चीजों के लिए तैयार है? उन्होंने आत्मविश्वास से उत्तर दिया और कहा कि मैं एक बात में विश्वास करती हूं, अज्ञात से क्यों डरना। मैं वास्तव में नहीं जानती कि घर के अंदर मेरे साथ क्या होने वाला है। इसलिए मैं ज्यादा नहीं सोच रही हूं। मैं एक बार पुल पार करूंगी। मैं उस तक पहुंच गई हूं, अभी, मुझे मस्ती को खत्म करने में कोई दिलचस्पी नहीं है।

वहीं शो के सुपरस्टार होस्ट सलमान खान इस मस्ती को और बढ़ा देंगे। यह बहुत रोमांचक है। मीशा ने स्वीकार किया कि मैं उनकी फिल्में देख रही हूं, इसलिए उन्हें सामने व्यक्तिगत रूप से देखना वाकई जबरदस्त होने वाला है।

Note: Yoyocial.News लेकर आया है एक खास ऑफर जिसमें आप अपने किसी भी Product का कवरेज करा सकते हैं।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.