Bigg Boss 15: वीकेंड का वार एपिसोड में पहुंची श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी, सलमान खान संग किया धमाकेदार डांस

इस लिस्ट में बिग बॉस की विनर रह चुकी श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी का नाम भी शामिल है। पलक तिवारी ने बिग बॉस 15 में एंट्री की और उन्होंने सलमान खान के साथ धमाल मचाया।
Bigg Boss 15: वीकेंड का वार एपिसोड में पहुंची श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी, सलमान खान संग किया धमाकेदार डांस

साल 2022 का आगाज हो गया है और न्यू ईयर सेलिब्रेशन की धमाल टीवी के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 15 में भी देखने को मिली। इस शो में अब तक सभी कंटेस्टेंट लड़ते-झगड़ते नजर आए हैं और वीकेंड का वार में भी शो का यही माहौल होता है लेकिन इस लड़ाई-झगड़े के बीच घर में न्यू ईयर सेलिब्रेट भी हुआ, जिसमें घरवालों ने सलमान खान के साथ मिलकर खूब मस्ती की। इस दौरान बिग बॉस के घर में कई सेलिब्रिटीज ने भी एंट्री की। 

इस लिस्ट में बिग बॉस की विनर रह चुकी श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी का नाम भी शामिल है। पलक तिवारी ने बिग बॉस 15 में एंट्री की और उन्होंने सलमान खान के साथ धमाल मचाया। इस दौरान पलक ने सलमान को डांस भी सिखाया। दरअसल, पलक शो में अपने गाने ‘बिजली बिजली’ का प्रमोशन करने पहुंचीं, जो पहले से ही फैंस के बीच हिट हो चुका है।

सलमान खान ने पलक तिवारी की एंट्री के दौरान उनकी जमकर तारीफ की। सलमान खान ने शो में बताया कि पलक तिवारी की मां श्वेता इस शो की विनर रह चुकी हैं और तब पलक बेहद छोटी थीं। इसके बाद उन्होंने बताया कि पलक का एक गाना आया है, जो हिट हो चुका है। इस गाने में पलक हार्डी संधू के साथ नजर आई हैं। इसके बाद उन्होंने पलक के साथ डांस किया।

सलमान खान पलक तिवारी से कहते हैं कि उन्होंने उनका और उनकी मां श्वेता का एक वीडियो देखा था, जिसमें वह दोनों डांस करती हैं। सलमान बताते हैं कि इस गाने का हुक स्टेप उन्हें भी काफी अच्छा लगा है और वह पलक के साथ मिलकर डांस करते हैं। इस दौरान दोनों के साथ सिंगर शेखर भी मौजूद थे और वह भी दोनों के साथ डांस करते हैं।

पलक तिवारी के बाद सलमान खान के शो में सिंगर अनु मलिक ने एंट्री की। इस दौरान उन्होंने सभी के लिए कुछ लाइन गाई, जिसके बाद शो का माहौल काफी अच्छा हो गया। अनु मलिक ने सलमान खान, शेखर, पलक तिवारी के साथ-साथ राखी सावंत के लिए भी कुछ लाइनें गाईं।

बता दें कि न्यू ईयर के इस स्पेशल एपिसोड में घर में शिल्पा शेट्टी ने भी एंट्री की। वह वीडियो कॉल के जरिए घरवालों से मिलीं। इस दौरान शिल्पा ने शमिता शेट्टी से काफी सारी बातें कीं और बताया कि वह अपनी बहन पर गर्व करती हैं।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.