Bigg Boss 15: शमिता शेट्टी ने राखी सावंत को मारा धक्का, रोते हुए बोलीं, 'कराई है ब्रेस्ट सर्जरी, ये डैमेज हो जाता है'

टास्क के हर राउंड में देवोलीना भट्टाचार्जी को जिताने के लिए राखी के ऊपर चीटिंग करने का आरोप लगा और उन्हें घर वालों से खरी खोटी सुननी पड़ी। इसी वजह से शमिता शेट्टी और राखी के बीच लड़ाई भी हो गई। जिसके बाद बिग बॉस के घर में जबरदस्त ड्रामा हुआ।
Bigg Boss 15: शमिता शेट्टी ने राखी सावंत को मारा धक्का, रोते हुए बोलीं, 'कराई है ब्रेस्ट सर्जरी, ये डैमेज हो जाता है'

बिग बॉस के हर सीजन की तरह बिग बॉस 15 में भी जबरदस्त हंगामा देखने को मिल रहा है। कभी प्रतिभागी टास्क को लेकर भिड़ जाते हैं तो कभी घर के काम को लेकर घर वालों में लड़ाई हो जाती है, और कभी-कभी ये बात हाता-पाई तक पहुंच जाती है। बिग बॉस सीजन 15 अब फिनाले की ओर बढ़ रहा है ऐसे में सभी प्रतिभागी टिकट टू फिनाले जीतने के लिए हर कोशिश कर रहे हैं। बिग बॉस के इस एपिसोड की संचालक राखी सावंत रहीं। उनके ऊपर सही से संचालन न करने के आरोप लगे। राखी ने खुद ही के लिए मुश्किल खड़ी कर ली। टास्क के हर राउंड में देवोलीना भट्टाचार्जी को जिताने के लिए राखी के ऊपर चीटिंग करने का आरोप लगा और उन्हें घर वालों से खरी खोटी सुननी पड़ी। इसी वजह से शमिता शेट्टी और राखी के बीच लड़ाई भी हो गई। जिसके बाद बिग बॉस के घर में जबरदस्त ड्रामा हुआ।

गुरुवार को प्रसारित हुए बिग बॉस के एपिसोड में सभी सदस्य फिनाले के लिए टास्क करते नजर आए। इस दौरान राखी संचालक थी। टास्क पूरा होने के बाद बिग बॉस के पूछने पर राखी ने देवोलीना को राउंड का विजेता घोषित कर दिया। राखी के इस फैसले से सभी घर वाले नाखुश दिखे और राखी के खिलाफ हो गए। इसी बीच राखी और शमिता शेट्टी में कहा सुनी बढ़ गई, और दोनों एक दूसरे के काफी पास आ गईं। शमिता शेट्टी इस दौरान राखी से बार-बार पीछे हटने को कहती हैं, लेकिन राखी नहीं मानती हैं और शमिता उन्हें जोर से धक्का दे देती हैं। जिसके बाद  राखी रोने लगती हैं।

राखी रोते हुए कहती हैं कि शमिता ने उनके ब्रेस्ट पर जोर से धक्का मारा है। राखी अपनी दोस्त देवोलीना से बात करते हुए कहती हैं कि उन्हें बॉलीवुड में अपना करियर बनाने के लिए कुछ सर्जरी करवानी पड़ी थीं। उन्होंने ब्रेस्ट इंप्लांट करवाया है। ऐसे में उन्हें हेल्थ इश्यू हो सकता है। राखी कहती हैं कि दर्द नहीं हो रहा है लेकिन ये डैमेज हो सकता था, क्योंकि पहले भी मेरा कश्मीर में एक्सीडेंट हो चुका है।

राखी सावंत शमिता शेट्टी पर ब्रेस्ट पर पुश करने का आरोप लगाती हैं। राखी कहती हैं कि शमिता ने मुझे इतनी जोर से धक्का मारा है, मैं अपनी मां और भगवान की कसम खाती हूं, उसने मेरी चेस्ट पर मारा है,  लेकिन शमिता इस बात से इंकार कर देती हैं और कहती हैं कि उन्होंने राखी को ब्रेस्ट पर नहीं बल्कि शोल्डर पर पुश किया था। इस दौरान देवोलीना प्रतीक और तेजस्वी राखी के सपोर्ट में खड़े नजर आते हैं। इसके बाद तेजस्वी शमिता से माफी मांगने को कहती हैं लेकिन शमिता राखी से माफी मांगने के लिए मना कर देती हैं।

राखी को रोता देख कुछ फैंस उनके सपोर्ट में आ गए हैं और शमिता के इस तरह व्यवहार करने को लेकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। तो सोशल मीडिया पर कई लोग ऐसे भी हैं जो इन सारी चीजों को राखी का ड्राम बता रहे हैं। हालांकि बिग बॉस की तरफ से इस टास्क को रद्द कर दिया गया।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news