Bigg Boss 15: राखी सावंत के वीआईपी जोन से घरवालों ने चुराया सामान, गुस्से में एक्ट्रेस ने कहा- कीड़े पड़ेंगे...

जहां हर टास्क का संचालन राखी सावंत के हाथ में होता है तो वहीं वीआईपी और फाइनलिस्ट होने का भी बिग बॉस उन्हें पूरा फायदा दे रहे हैं और उन्हें विशेषाधिकार दिए गए हैं।
Bigg Boss 15: राखी सावंत के वीआईपी जोन से घरवालों ने चुराया सामान, गुस्से में एक्ट्रेस ने कहा- कीड़े पड़ेंगे...

बिग बॉस सीजन 15 को खत्म होने में बस अब दो हफ्ते बचे हैं और सभी घरवाले फिनाले रेस में अपनी जगह बनाने के लिए पूरी-पूरी कोशिश कर रहे हैं। हालांकि अब तक राखी सावंत के अलावा कोई भी फिनाले की रेस में शामिल नहीं हुआ है। राखी सावंत घर की अकेली ऐसी सदस्य हैं जो पहली फाइनलिस्ट और एकमात्र घर की वीआईपी सदस्य भी। जहां हर टास्क का संचालन राखी सावंत के हाथ में होता है तो वहीं वीआईपी और फाइनलिस्ट होने का भी बिग बॉस उन्हें पूरा फायदा दे रहे हैं और उन्हें विशेषाधिकार दिए गए हैं।

वीआईपी लाउंज का राखी को है एक्सेस

बिग बॉस के घर में इस बार वीआईपी लाउंज है, जिसका एक्सेस सिर्फ राखी सावंत के पास है। लेकिन इन दिनों राखी घर में काफी परेशान हो गई हैं। जहां एक तरफ उनके संचालन पर लगातार सवाल उठ रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ पिछले कुछ दिनों से राखी सावंत के वीआईपी लाउंज से लगातार चीजें गायब हो रही है। घरवाले उनके लाउंज से कोई न कोई चीज चुराते हुए नजर आ रहे हैं। जिसको लेकर अब राखी का गुस्सा घरवालों पर फूटा।

राखी ने कहा कीड़े पड़ेंगे तुम सबको

दरअसल राखी सावंत ने अपने वीआईपी जोन में एक कोल्डड्रिंक और कुछ स्नैक्स रखे हुए थे, राखी कुछ काम से बाहर गईं और जब वो वापस आईं तो उनके कोल्डड्रिंक और स्नैक्स चोरी हो चुके थे। जिसे देखकर राखी काफी गुस्सा हो गईं और बेडरूम में आकर घरवालों पर खूब चिल्लाईं। राखी ने गुस्सा करते हुए कहा, ‘तुम सबने घर में क्या मनमानी लगा रखी है। कीड़े पड़ेंगे तुम सबको’।

राखी ने किया सबका सामान चेक

राखी सावंत को इस तरह देवोलीना सहित वहां पर मौजूद सभी घरवाले ये कहते हुए नजर आए कि उनमें से किसी ने भी राखी के वीआईपी जोन से कोई भी चीज नहीं चुराई है। लेकिन राखी सावंत घरवालों की बात मानने के लिए बिलकुल भी तैयार नहीं हुईं और उन्होंने हर एक घरवाले के सामान की चेकिंग शुरू कर दी।

इस घरवाले के पास मिली कोल्डड्रिंक

राखी सावंत ने जब एक-एक कर सबका सामान चेक किया तो उन्हें बिचुकले के सामान में ‘कोल्डड्रिंक’ का डिब्बा मिला। जिसे देखने के बाद राखी ने घर में हंगामा शुरू कर दिया। हालांकि शुरू में अभिजीत ने राखी से कहा कि उन्होंने वीआईपी जोन से आज तक कुछ नहीं चुराया, लेकिन जब राखी उनकी सुनने को बिलकुल तैयार नहीं हुईं तो अभिजीत ने कहा कि उन्होंने वीआईपी जोन से सिर्फ एक चकली खाई थी।

बेडरूम में राखी ने किया हंगामा

राखी ने बिचुकले से ये कहा कि वो अपनी चकली वापस लेकर रहेंगी, जिसके बाद उन्होंने बेडरूम में हंगामा करना शुरू कर दिया। इस हफ्ते भी घरवालों ने टास्क को रद्द करवा दिया। जिसके बाद बिग बॉस घरवालों पर काफी गुस्सा दिखाई दिए और इस हफ्ते बिग बॉस में सबसे बड़ा और मिड वीक एविक्शन दर्शकों को देखने को मिल सकता है।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.