Bigg Boss 15: टिकट टू फिनाले रेस से बाहर हुए रश्मि देसाई और अभिजीत बिचुकले, घरवालों को चुकानी पड़ी कीमत

हालांकि इसी के साथ बिग बॉस ने एक घरवाले से ये मौका भी छीना की वो फिनाले की रेस का हिस्सा नहीं बन सकेंगे। कौन सा सदस्य बिग बॉस की फिनाले की रेस का हिस्सा नहीं बनेगा इसकी जिम्मेदारी बिग बॉस ने घरवालों को सौंपी।
Bigg Boss 15: टिकट टू फिनाले रेस से बाहर हुए रश्मि देसाई और अभिजीत बिचुकले, घरवालों को चुकानी पड़ी कीमत

बिग बॉस 15 के फिनाले में दो हफ्ते बाकी हैं, ऐसे में घर का हर सदस्य फिनाले रेस में अपनी जगह बनाने के लिए पूरी कोशिश कर रहा है। दो बार टिकट टू फिनाले टास्क रद्द करवा चुके घरवालों को बिग बॉस ने एक बार फिर से ये मौका दिया की वो टिकट टू फिनाले टास्क में हिस्सा लेकर फाइनलिस्ट बनने की रेस में शामिल हो सकें। हालांकि इसी के साथ बिग बॉस ने एक घरवाले से ये मौका भी छीना की वो फिनाले की रेस का हिस्सा नहीं बन सकेंगे। कौन सा सदस्य बिग बॉस की फिनाले की रेस का हिस्सा नहीं बनेगा इसकी जिम्मेदारी बिग बॉस ने घरवालों को सौंपी।

इन दो सदस्यों को घरवालों ने किया आउट

बिग बॉस ने घरवालों को ये आदेश दिया की वो घर के किसी भी उस सदस्य को चुनें जो बिग बॉस के फिनाले रेस का हिस्सा नहीं बनेंगे, जिसके बाद घरवालों ने एक-एक करके उस कंटेस्टेंट का नाम लिया जिसे वो टिकट टू फिनाले टास्क से बाहर करना चाहते थे। अधिकतर घरवालों ने रश्मि देसाई और अभिजीत बिचुकले का नाम लिया। दोनों को एक बराबर वोट मिले और घरवाले बहुमत नहीं कर पाए।

बिग बॉस ने दोनों को किया रेस से बाहर

बिग बॉस ने जब ये देखा की घरवाले किसी निर्णय पर नहीं पहुंच सके हैं तो वो काफी निराश हुए। बिग बॉस ने घरवालों को आपसी सहमति के लिए कोई दूसरा मौका नहीं दिया और घरवालों के फैसले के आधार पर रश्मि देसाई और अभिजीत बिचुकले दोनों को ही ‘टिकट टू फिनाले टास्क से बाहर कर दिया। जिसके बाद सिर्फ 7 कंटेस्टेंट्स ही फिनाले रेस में शामिल हुए।

घरवालों को चुकानी पड़ी कीमत

हालांकि घरवालों को उनकी आपसी सहमति ना होने की वजह से भारी कीमत चुकानी पड़ी। दरअसल 7 कंटेस्टेंट्स टिकट टू फिनाले रेस के लिए फाइट कर रहे थे ऐसे में बिग बॉस ने अपनी टीम चुनने की जिम्मेदारी घरवालों पर ही छोड़ दी और इस बात को भी क्लियर कर दिया की बिग बॉस नहीं बल्कि खुद घरवाले अपनी इस गलती के जिम्मेदार हैं।

घरवालों ने बनाई दो टीमें

क्योंकि बिग बॉस ने घरवालों को ही ये जिम्मेदारी दी थी कि वो दो टीमें बनाए ऐसे में उन्होंने दो टीमें बनाई। एक टीम में जहां शमिता शेट्टी, देवोलीना भट्टाचार्जी, निशांत भट्ट और प्रतीक सहजपाल थे, तो वहीं दूसरी टीम में करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश और उमर रियाज थे। इस टास्क में उमर रियाज और करण को काफी नुकसान हुआ क्योंकि उनकी टीम में कम सदस्य थे।

टास्क में हारकर फिनाले रेस से बाहर हुए ये कंटेस्टेंट्स

इस बार बिग बॉस ने घरवालों को स्नो मैन बनाने का टास्क दिया था। जिसमें पहले राउंड में टीम शमिता जीती, तो इस राउंड में प्रतीक सहजपाल ने पहले जाकर उमर रियाज को फिनाले रेस से बाहर कर दिया। दूसरे राउंड में टीम करण कुंद्रा जीती और तेजस्वी ने प्रतीक को इस गेम से बाहर कर दिया। तीसरे राउंड में शमिता की टीम जीती और शमिता ने करण को गेम से बाहर कर दिया। करण, उमर, प्रतीक फिनाले टास्क हारकर फिलहाल गेम से बाहर हो चुके हैं।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.