Bigg Boss 15: इस हफ्ते वीकेंड का वार में पहुंची फिल्म RRR की स्टार कास्ट, सलमान खान संग की खूब मस्ती

वीकेंड के वार में आलिया भट्ट सलमान खान की जगह लेती हुईं नजर आईं। दरअसल आज के वीकेंड के वार की ओपनिंग सलमान खान नहीं बल्कि आलिया भट्ट के अंदाज में हुई।
Bigg Boss 15: इस हफ्ते वीकेंड का वार में पहुंची फिल्म RRR की स्टार कास्ट, सलमान खान संग की खूब मस्ती

बिग बॉस 15 के वीकेंड का वार बहुत ही धमाकेदार होने वाला है, क्योंकि इस बार सलमान खान के साथ मंच पर कई बड़े चेहरे नजर आए। सलमान खान जहां इस हफ्ते घरवालों की फिनाले टास्क को लेकर जमकर क्लास लगाई तो वहीं मंच पर ढेर सारी मस्ती भी देखने को मिली। दरअसल इस हफ्ते मंच पर कई बड़े-बड़े सितारे अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए नजर आए ।लेकिन शनिवार की रात सलमान खान जिन सितारों के साथ मंच पर मस्ती करते नजर आए वो हैं आलिया भट्ट, राम चरण, जूनियर एनटीआर और एसएस राजमौली। इस हफ्ते वीकेंड के वार में फिल्म RRR की स्टार कास्ट भी प्रमोशन करने बिग बॉस पहुंची। इस दौरान सलमान खान और सभी सितारों ने जमकर मस्ती की तो वहीं आलिया भट्ट ने सलमान खान का बर्थडे भी सेलिब्रेट किया। तो चलिए जानते हैं कि क्या रहा इस हफ्ते के वीकेंड के वार में खास।               

सलमान खान की जगह आलिया ने ली 

वीकेंड के वार में आलिया भट्ट सलमान खान की जगह लेती हुईं नजर आईं। दरअसल आज के वीकेंड के वार की ओपनिंग सलमान खान नहीं बल्कि आलिया भट्ट के अंदाज में हुई। आलिया मंच पर शो की शानदार शुरुआत करने के साथ ही बर्थड़े बॉय सलमान खान के लिए अपनी खूबसूरत आवाज में एक गाना भी डेडिकेट करती हुईं नजर आईं। इस खास मौके पर आलिया का साथ देते नजर आए साउथ के दो सुपरस्टार रामचरण और जूनियर एनटीआर।

बिग बॉस के मंच पर हुई ढ़ेर सारी मस्ती

बिग बॉस के मंच पर पहुंचकर न सिर्फ आलिया भट्ट राम चरण, जूनियर एनटीआर और बाहुबली निर्देशक एसएस राजमौली न सिर्फ मस्ती करते हुए नजर आए बल्कि उन्होंने सलमान खान के साथ कई गेम्स भी खेलें। सलमान खान अपनी लोकप्रिय हिन्दी फिल्मों के गाने का अंग्रेजी में ट्रांसलेट करते हुए नजर आए। सलमान खान ने अपने आइकोनिक गाने ‘दीदी तेरा देवर दीवाना’ के गाने पर का अंग्रेजी में ट्रांसलेशन किया।

सलमान खान को एसएस राजामौली ने किया डायरेक्ट 

सलमान खान ने एसएस राजमौली के पिता विजयेंद्र प्रसाद के साथ तो काम किया ही है, लेकिन बिग बॉस के मंच पर सलमान खान को बाहुबली निर्देशक एसएस राजामौली डायरेक्ट करते हुए नजर आए। दरअसल एसएस राजमौली ने सलमान खान को रजनीकांत का स्टाइल रिक्रिएट करने के लिए कहा, जिसे सलमान खान ने बहुत ही अच्छी तरह से निभाया। सलमान खान ने नकली सिगार को मुंह में लगाया और वो रजनीकान्त का स्टाइल करते हुए नजर आए।

सलमान खान का मनाया जन्मदिन

इस बार वीकेंड के वार की शुरुआत टीम आरआरआर की एंट्री के साथ हुई। आलिया भट्ट ने हैप्पी बर्थडे सॉन्ग गाकर सलमान को बर्थडे विश करते हुए उनका स्टेज पर स्वागत किया। आरआरआर फिल्म की स्टारकास्ट अपनी फिल्म का प्रमोशन करने बिग बॉस पहुंची थी। इसके बाद सलमान खान और आलिया समेत सभी सितारों ने आरआरआर के गाने पर जमकर डांस किया। इस दौरान सभी खूब धमाल मचाते नजर आए। सलमान भी इस दौरान मस्ती के मूड में दिखे और आरआरआर के गाने पर एक स्टेप को बार-बार ट्राई किया।  इस दौरान सभी सितारों के साथ मिलकर सलमान खान ने बर्थडे का केक भी कट किया। इसी के साथ घरवालों ने भी अपने मेजबान के जन्मदिन के मौके पर उनके लिए सलमान खान के सुपरहिट गानों पर एक खास परफॉरमेंस दिया। मंच पर आए आलिया भट्ट और बाकी की स्टारकास्ट ने दिल खोलकर सलमान खान के साथ मस्ती की।

घरवालों की लगाई क्लास

हालांकि इन सब मस्ती के बीच सलमान खान घरवालों की क्लास लगाना नहीं भूले और उन्होंने बीते हफ्ते ‘टिकट टू फिनाले’ टास्क में घरवालों द्वारा किए गए उनके व्यवहार के लिए सलमान खान ने खूब फटकार लगाई। एक तरफ जहां शमिता को राखी को धक्का देने पर सलमान ने खूब खरी खोटी सुनाई तो वहीं करण कुंद्रा अपने गेम को लेकर एक बार फिर से सलमान के निशाने पर रहें।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news