Bigg Boss 15: सलमान खान ने देवोलीना भट्टाचार्जी की लगाई क्लास, घरवालों ने सुना दी जेल की सजा

दरअसल देवोलीना की राखी और रितेश के साथ बहुत अच्छा बॉन्ड है ऐसे में जब रितेश ने राखी सावंत से बदतमीजी की तो ये सलमान को बिलकुल रास नहीं आया और सलमान खान ने देवोलीना की इस बात को लेकर क्लास लगा दी।
Bigg Boss 15: सलमान खान ने देवोलीना भट्टाचार्जी की लगाई क्लास, घरवालों ने सुना दी जेल की सजा

बिग बॉस 15 में वीकेंड के वार में हर हफ्ते सलमान खान के निशाने पर कोई न कोई सदस्य रहता ही है। इस हफ्ते कई घरवालों की सलमान खान ने खूब क्लास लगाई। रितेश के अलावा तेजस्वी प्रकाश और देवोलीना पर भी सलमान खान ने कई सवाल उठाए। इतना ही देवोलीना शो के होस्ट के साथ-साथ घरवालों के निशाने पर भी आईं। दरअसल देवोलीना की राखी और रितेश के साथ बहुत अच्छा बॉन्ड है ऐसे में जब रितेश ने राखी सावंत से बदतमीजी की तो ये सलमान को बिलकुल रास नहीं आया और सलमान खान ने देवोलीना की इस बात को लेकर क्लास लगा दी।

सलमान ने देवोलीना को कही ये बात

सलमान खान ने देवोलीना से कहा जब खुद पर आपकी बात आई तो आपने लड़की कहकर कई सवाल उठाए, लेकिन जब वही राखी सावंत के साथ व्यवहार रितेश ने किया तो आप बिलकुल शांत रही। जिसके बाद देवोलीना ने अपनी सफाई देते हुए सलमान खान से कहा कि मैंने रितेश को समझाया था कि वो इस तरह से बात न करें। सलमान खान ने देवोलीना को बीच में ही चुप करवा दिया।

देवोलीना और अभिजीत का भी उठाया मुद्दा

सलमान खान ने देवोलीना और अभिजीत के बीच हुई बहसबाजी पर भी बात की। दरअसल देवोलीना और अभिजीत के बीच में इस हफ्ते किस देने को लेकर और साथ ही मां पर बोलने की वजह से काफी बहस हुई और यही मुद्दा वीकेंड के वार में सलमान खान ने भी उठाया। लेकिन सलमान खान ने दोनों को ही पहले ये चेतावनी दे दी कि जब तक उनकी बात पूरी नहीं होती वो दोनों बीच में कुछ नहीं बोलेंगे।

अभिजीत बिचुकले ने दी अपनी सफाई

अभिजीत बिचुकले ने सलमान खान के सामने अपनी सफाई देते हुए कहा कि मैंने किसी भी गलत सोच से उसे ये नहीं बोला था ये बस एक मसखरी थी। जहां सलमान खान ने उन्हें समझाते हुए कहा कि आपकी भलाई के लिए मैं आपको ये समझा रहा हूं कि घर के अंदर और घर के बाहर आप किसी भी महिला का अनादर नहीं कर सकते। दोस्तों के बीच भी इस तरह की मस्ती नहीं होती।

सलमान खान ने देवोलीना पर उठाए सवाल

सलमान खान ने देवोलीना पर सवाल उठाते हुए कहा कि आपने उस वक्त उन्हें क्यों नहीं मना किया जिस वक्त वो आपको ऐसा कह रहे थे। आपने पूरा गेम खेला और उसके बाद टास्क रद्द होने के बाद आपने ये मुद्दा उठाया। जिस पर अपनी सफाई देते हुए देवोलीना ने कहा कि मैंने हमेशा उन्हें दादा बोला है और जब भी मुझे ऐसा महसूस हुआ है कि उन्होंने कभी ऐसा हद लाइन क्रॉस किया तो मैंने बोला। लेकिन उन्होंने मुझे कहा कि अगर तुझे ऐसा लगता है कि मैं कही गलत हूं तो तू मुझे अकेले में बोल।

घरवालों ने देवोलीना को भेजा जेल

घरवालों ने आपसी सहमति से देवोलीना को जेल में भेजा। दरअसल जेल भेजने के लिए सबसे अधिक रश्मि और देवोलीना का नाम सामने आया, लेकिन अधिकतर घरवाले देवोलीना के खिलाफ दिखे। देवोलीना और रश्मि के बीच इस दौरान काफी झगड़ा भी हुआ।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.