Bigg Boss 15: बतौर मेहमान बिग बॉस के शो में पहुंचे कार्तिक आर्यन, सलमान संग की खूब मस्ती

बीते हफ्ते घर में हुए बवाल के बाद बारी आई शो के होस्ट सलमान खान से मिलने की। वीकएंड का वार एपिसोड में सलमान खान बीते हफ्ते हुए कारनामों को लेकर घरवालों की क्लास लगाते नजर आते हैं।
Bigg Boss 15: बतौर मेहमान बिग बॉस के शो में पहुंचे कार्तिक आर्यन, सलमान संग की खूब मस्ती

मशहूर टीवी रियलिटी शो बिग बॉस- 15 जल्द ही अपना छठवां हफ्ता पूरा करने वाला है। शो के इस सीजन के पहले दिन से ही लोगों को भरपूर ड्रामा और बवाल देखने को मिल रहा है। पहले ही एपिसोड से इस शो में विवाद देखने को मिले। इसी क्रम में शो में बीते हफ्ते कई लड़ाई- झगड़े और विवाद देखने को मिले। बीते हफ्ते घर में हुए बवाल के बाद बारी आई शो के होस्ट सलमान खान से मिलने की। वीकएंड का वार एपिसोड में सलमान खान बीते हफ्ते हुए कारनामों को लेकर घरवालों की क्लास लगाते नजर आते हैं। 

वहीं, शो में डांट फटकार के बाद दर्शकों को फुल ऑन एंटरटेनमेंट देखने को मिला। दरअसल, शनिवार को प्रसारित हुए वीकएंड का वार एपिसोड में इस बार बतौर मेहमान नजर आए बॉलीवुड अभिनेता कार्तिन आर्यन। शो में पहुंचे एक्टर ने ना सिर्फ शो के होस्ट के साथ जमकर मस्ती की। जबकि घरवालों से एक मजेदार टास्क भी कराया।

अभिनेता ने शो में बड़े ही नाटकीय ढ़ंग से एंट्री ली। उन्होंने घर में पीछे बनी गलियों से होते हुए मंच तक का सफर पूरा। इस दौरान उन्होंने मंच पर पहुंचने से पहले बिग बॉस के घर की लाइव रिपोर्टिंग भी की। लाइव कवरेज के बाद सलमान खान के पास पहुंचे कार्तिक ने खूब मस्ती की। 

मंच पर पहुंचे कार्तिक से सलमान खान ने कहा कि आपने अभी बिग बॉस के घर की लाइव रिपोर्टिंग की। ऐसे में अब मैं आपका एक टेस्ट लूंगा। सलमान ने उन्हें बताया कि टास्क के तौर पर वह तीन- तीन स्टेंटमेंट बोलेंगे। इसके बाद कार्तिक को उन स्टेंटमेंट्स में से सही स्टेटमेंट को चुनना था।

टास्क शुरू करते हुए सलमान ने कार्तिक आर्यन से कई सारे मजेदार स्टेटमेंट्स बोलें। इसी के तहत सलमान आर्यन से पूछते हैं कि अगर मैं एक्टर नहीं होता तो क्या होता। इस पर कार्तिक कोई जवाब नहीं दे पाते हैं। जिसके बाद सलमान कहते है कि अगर मैं एक्टर नहीं होता तो तुम एक डायरेक्टर के साथ काम कर रहे होते।

वहीं, सलमान के साथ मस्ती के बाद कार्तिक घर के अंदर सदस्यों से मिलने पहुंचे। इस दौरान घर पहुंचकर कार्तिक आर्यन घरवालों को एक दिलचस्प टास्क करने को देते हैं। इस टास्क के तहत घरवालों को बताना था कि किस सदस्य की टीआरपी गिरी है और किसी टीआरपी में बढ़त देखते को मिल रही। इस टास्क के बाद निशांत,तेजस्वी और उमर घर के टॉप 3 हाइएस्ट टीआरपी वाले सदस्य बने।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.