Bigg Boss 15: तेजस्वी प्रकाश ने करण कुंद्रा को बताया अपना बॉयफ्रेंड, नेहा भसीन संग हुई जोरदार बहस

नेहा भसीन को पहले बुलाया गया और उनसे पूछा कि घर में सबसे ज्यादा गॉसिप कौन करता है। नेहा ने करण कुद्रां का नाम लिया। इसके बाद विवाद शुरू हो गया और नेहा ने करण को फट्टू कहा।
Bigg Boss 15: तेजस्वी प्रकाश ने करण कुंद्रा को बताया अपना बॉयफ्रेंड, नेहा भसीन संग हुई जोरदार बहस

बॉस 15 के घर में रविवार रात वीकेंड का वार एपिसोड के दौरान एक बहुत ही आक्रामक टास्क देखने को मिला। एपिसोड की शुरुआत सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ के बिग बॉस 15 के घर में एक टास्क कराने से हुई। जिसमें घरवालों को एक-दूसरे पर कीचड़ डालने के लिए कहा जाता है। इसके बाद तो घर में युद्ध जैसा माहौल बन गया।

नेहा भसीन को पहले बुलाया गया और उनसे पूछा कि घर में सबसे ज्यादा गॉसिप कौन करता है। नेहा ने करण कुद्रां का नाम लिया। इसके बाद विवाद शुरू हो गया और नेहा ने करण को फट्टू कहा। नेहा ने कहा कि तुम पीठ पीछे बातें करते हो और सामने बहुत मीठे बनते हो। तो वहीं करण नेहा को घर का सबसे मोस्ट अनवॉन्टेड कंटेस्टेंट बताते हैं।

करण ने नेहा को कहा वैम्प

घर में फिर से माहौल तब गर्मा जाता है जब गेस्ट करण और नेहा को हग करके गिले शिकवे मिटाने को कहते हैं। करण नेहा को हग करने से मना कर देते हैं। कहते हैं कि नेहा खलनायिका हैं जो घर को तोड़ने आई हुईं हैं। इसपर शमिता और नेहा बहुत गस्सा हो जातीं हैं और तेजस्वी और करण से बहस करने लग जातीं हैं।

तेजस्वी भी बहस में कूदीं

जब तेजस्वी अंदर आती हैं तो उन्हें 'सबसे बेईमान प्रतियोगी' का नाम लेना होता है और वह नेहा भसीन का नाम लेती हैं। नेहा कहती हैं कि वो पहले ही दिन से सबसे सबसे ईमानदार खिलाड़ी रही है और प्रतीक और शमिता दोनों नेहा का समर्थन करती हैं। तेजस्वी अपनी राय को सही ठहराने में लग जाती हैं और फिर ये बहस एक विवाद का बन जाता है।

तेजस्वी ने करण को कहा BF

टास्क के बाद, जब प्रतियोगी वीकेंड का वार एपिसोड के लिए तैयार हो जाते हैं। नेहा, तेजस्वी के सामने आ जाती है और उन्हें मनवा लेती हैं कि वो सबसे बेईमान व्यक्ति नहीं है। नेहा कहती हैं कि आपको सबके सामने आकर बोलना चाहिए हां नेहा बेईमान नहीं हैं बल्कि उन्होंने मेरे बॉयफ्रेंड पर कीचड़ डाला इसलिए मैंने बदला लिया। तेजस्वी इसे स्वीकार करते हैं और 'हां मुझे अच्छा नहीं लगा के आपने मेरे बॉयफ्रेंड पर कीचड़ फेका'।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news