Bigg Boss 15: तेजस्वी प्रकाश ने शमिता शेट्टी को कहा 'झूठी', दोनों के बीच हुई जोरदार बहस

बिग बॉस के घर में एक बार फिर से सभी घरवालों को आपसी सहमति करके किसी भी एक सदस्य को जेल भेजना होता है। इस हफ्ते शमिता ने जेल भेजने के लिए तेजस्वी का नाम लिया।
Bigg Boss 15: तेजस्वी प्रकाश ने शमिता शेट्टी को कहा 'झूठी', दोनों के बीच हुई जोरदार बहस

बिग बॉस 15 के घर में रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी के अलावा के एक और कैट फाइट देखने को मिल रही है और ये लड़ाई है तेजस्वी प्रकाश और शमिता शेट्टी के बीच। हालांकि दोनों की शुरुआत से ही एक-दूसरे से बिलकुल भी नहीं बनती। शमिता को कही तेजस्वी की कई बातें बिलकुल नहीं पसंद आती तो वहीं तेजस्वी भी शमिता पर गेम को लेकर बिलकुल भी विश्वास नहीं करतीं और अक्सर उनकी बातों से असहमत नजर आती हैं। हाल ही में दोनों के बीच फिनाले टास्क के बाद एक बार फिर से गहमा-गहमी देखने को मिली।

शमिता ने जेल जाने के लिए लिया तेजस्वी का नाम

बिग बॉस के घर में एक बार फिर से सभी घरवालों को आपसी सहमति करके किसी भी एक सदस्य को जेल भेजना होता है। इस हफ्ते शमिता ने जेल भेजने के लिए तेजस्वी का नाम लिया। शमिता ने कहा, ‘मैं बहुत कनफ्यूज हूं जिस तरह से तेजस्वी ने मेरे साथ बर्ताव किया है। मुझे लगता है तेजस्वी हर बात का विरोध करती हैं और उन्होंने इस हफ्ते बहुत भड़काया है बहुत मुद्दों में। जिस मुद्दे में मैं देवोलीना के लिए बोलने आई थी तो तेजस्वी ने उसे मेरे ऊपर ही घुमाने की कोशिश की।

तेजस्वी ने रखा अपना पक्ष

तेजस्वी ने अपना पक्ष रखते हुए कहा मैंने देवोलीना को बिलकुल भी नहीं भड़काया है। इसलिए मैं इस बात को लेकर क्लियर हूं और सामने वाला भी मान रहा है। इसके बीच में निशांत ने तेजस्वी पर आरोप लगाते हुए अफसाना का पॉइंट उठाया। जहां करण ने तेजस्वी का साथ देते हुए कहा कि देवोलीना और अफसाना बिलकुल दो अलग इंसान हैं और दोनों का मुद्दा भी बिलकुल ही अलग था।

शमिता ने उठाया पैरो की जूती का मुद्दा

इस बहसबाजी के बीच एक बार फिर से शमिता शेट्टी ने अभिजीत बिचुकले द्वारा पैरो की जूती कहने का मुद्दा उठा दिया। उन्होंने तेजस्वी पर सवाल  उठाते हुए कहा, ‘आपने मुझे कहा था कि ऐसा मेरे साथ क्यों नहीं हुआ क्योंकि मैंने हमारी एक सीमा रखी है। आप दो दिन से इनसे बात क्यों कर रहे थे। मैंने उस वक्त भी आपसे कहा था कि क्या तो मैं उनकी हर बात सुन लूं। आपने मेरे दो शब्दों को पकड़कर इतना बड़ा मुद्दा बना दिया। तुम अपनी ही बातों से बदल जाती हो जो बहुत ही गलत है।

तेजस्वी ने कहा दोनों अलग चीजें हैं

शमिता शेट्टी की बात को क्लियर करते हुए तेजस्वी ने कहा कि किसी को पैरों की जूती कहना और किसी को किस दे ये कहना दो अलग चीजें हैं। किसी का अपनी बात से अनादर करना और किसी को असहज महसूस करवाना अलग है। एक महिला के रूप में मुझे ये बहुत ही गलत लगता है। इस बात में प्रतीक ने भी तेजस्वी का साथ देते हुए शमिता को गलत बताया।

तेजस्वी ने शमिता को कहा झूठी

शमिता और देवोलीना के मुद्दे को एक जैसा बताने के बाद घर में काफी बहसबाजी हुई। जहां करण, प्रतीक दोनों ने तेजस्वी का साथ दिया। बाद में जब शमिता ने कहा दोनों मुद्दे अलग हैं तो तेजस्वी ने गुस्से में उन्हें झूठी कहा। जिससे शमिता का पारा चढ़ गया और उन्होंने तेजस्वी को कहा तुमने मुझे झूठी कहा और दोनों के बीच काफी झगड़ा हुआ।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news