Bigg Boss 15: फिनाले की रेस से दूर कर उमर रियाज पर भड़की अफसाना खान, जानिए पूरा मामला

क्योंकि उमर रियाज पहले से ही घर के कप्तान हैं इसलिए वो फिनाले की रेस में पहले से ही शामिल हो चुके हैं। लेकिन अपने साथ उमर ने जिन कंटेस्टेंट्स को वीआईपी का मेंबर बनने के रूप में चुना उसमें करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश और निशांत भट्ट का नाम शामिल हैं।
Bigg Boss 15: फिनाले की रेस से दूर कर उमर रियाज पर भड़की अफसाना खान, जानिए पूरा मामला

बिग बॉस 15 का छठा हफ्ता काफी दिलचस्प रहा। इस हफ्ते दर्शकों को शो में काफी ड्रामा देखने को मिला। दरअसल इस हफ्ते बिग बॉस ने घरवालों को वीआईपी का मेम्बर बनकर सीधे तौर पर फिनाले में जाने का मौका दिया और घरवालों को एक टास्क दिया, जिसमें सभी की डोर इस हफ्ते उमर रियाज के हाथों में थी। दरअसल उमर जिन-जिन कंटेस्टेंट्स की रस्सी अपने से अलग करते गए वो वीआईपी के मेंबर्स बनने और फिनाले में शामिल होने की रेस से दूर हो गए।

ये चार बने वीआईपी मेंबर्स

क्योंकि उमर रियाज पहले से ही घर के कप्तान हैं इसलिए वो फिनाले की रेस में पहले से ही शामिल हो चुके हैं। लेकिन अपने साथ उमर ने जिन कंटेस्टेंट्स को वीआईपी का मेंबर बनने के रूप में चुना उसमें करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश और निशांत भट्ट का नाम शामिल हैं। उमर के साथ ये कंटेस्टेंट्स न सिर्फ वीआईपी मेंबर्स बने बल्कि फिनाले की रेस में भी शामिल हुए। उमर रियाज द्वारा लिए इस फैसले के बाद घर के कंटेस्टेंट्स अफसाना को छेड़ते हुए नजर आए।

अफसाना हुईं उमर रियाज से गुस्सा

उमर रियाज के इस फैसले से अफसाना खान काफी नाराज हुईं। उमर ने ये फैसला लेने से पहले बोल दिया था कि शायद उनके घर में रिश्ते बदल जाए, लेकिन ये उनके लिए बिलकुल भी आसान नहीं है। जिसके बाद अफसाना के पास जाकर जब उमर रियाज अफसाना के पास गए तो अफसाना उन पर काफी नाराज हुईं और उन्होंने कहा बिग बॉस रिश्ते बनाने का गेम नहीं है।

ये कंटेस्टेंट्स हुए रेस से बाहर

उमर रियाज ने पहले राउंड में नेहा भसीन और राकेश बापट को बाहर किया और दूसरे राउंड में शमिता शेट्टी और राजीव बापट को। तीसरा गोंग बजने पर उमर रियाज ने जय भानुशाली और प्रतीक सहजपाल को ये कहते हुए बाहर कर दिया कि गेम में उनकी प्राथमिकता कोई और है। लेकिन जब चौथा गोंग तो उमर काफी असमंजस में फंसे नजर आए। अंतिम राउंड में उमर ने अफसाना खान और विशाल कोटियन को बाहर कर दिया।

वीआईपी सदस्यों को मिला अलग रूम

उमर रियाज, तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा और निशांत भट्ट के लिए बिग बॉस ने वीआईपी रूम खोल दिया। जहां उन्हें सारी सुविधाएं दी गईं। उस रूम में बैठकर न सिर्फ वीआईपी मेंबर्स चीजों का आनंद ले सकते थे, बल्कि वो यहां पर बैठकर आगे के गेम की स्ट्रेटेजी और नॉमिनेशन भी डिस्कस कर सकते थे।

तेजस्वी ने साझा किया नॉमिनेशन प्लान

वीआईपी रूम में एंट्री पाकर घरवाले अपनी खुशी को नहीं रोक पाए। लेकिन इसके साथ ही तेजस्वी निशांत से ये कहती हुई नजर आईं कि वो उमर रियाज के फैसले में उनका साथ देंगी और करण भी उन्हें अपना सपोर्ट देंगे, लेकिन निशांत की प्राथमिकता को लेकर उन्हें थोड़ा संदेह है, क्योंकि उनके दोस्त दूसरी टीम में भी शामिल हैं। तेजस्वी ने कहा कि मैं नहीं चाहती बाहर जाकर नॉमिनेशन में कोई दिक्कत हो।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news