Bigg Boss 16 : साजिद खान का सपोर्ट करना कश्मीरा शाह को पड़ा भारी, नेटिजन्स बोले- 'शक्ल देख अपनी'

हालांकि, साजिद को लेकर सोशल मीडिया बंटी हुई है। शो में उनका फनी अंदाज जहां एक ओर दर्शकों को पसंद आ रहा है, वहीं एक हिस्‍सा ऐसा भी है जो साजिद को लगातार ट्रोल कर रहा है।
Bigg Boss 16 : साजिद खान का सपोर्ट करना कश्मीरा शाह को पड़ा भारी, नेटिजन्स बोले- 'शक्ल देख अपनी'

'बिग बॉस 16' का आगाज हो गया। प्रीमियर एपिसोड के बाद रविवार रात के एपिसोड में पहले ही दिन घरवालों के बीच लड़ाई-झगड़ों और कहासुनी का दौर शुरू हो गया है। लेकिन इसी बीच ट्विटर पर साजिद खान की सबसे अध‍िक चर्चा है। साल 2018 में 'मीटू मूवमेंट' के दौरान यौन शोषण के आरोपों का सामना कर चुके डायरेक्‍टर-प्रोड्यूसर का शो में आना 'बिग बॉस' के फैंस को रास नहीं आ रहा है।

हालांकि, साजिद को लेकर सोशल मीडिया बंटी हुई है। शो में उनका फनी अंदाज जहां एक ओर दर्शकों को पसंद आ रहा है, वहीं एक हिस्‍सा ऐसा भी है जो साजिद को लगातार ट्रोल कर रहा है। प्रीमियर एपिसोड में शहनाज गिल ने वीडियो मेसेज के जरिए साजिद खान को सपोर्ट किया था। कई यूजर्स ने इसे 'फर्जी सपोर्ट' बताया, वहीं अब कश्‍मीरा शाह को ट्रोल किया जा रहा है, क्‍योंकि उन्‍होंने साजिद खान का सपोर्ट किया है।

कश्‍मीरा शाह ने ट्विटर पर एक पोस्‍ट लिखा और साजिद खान का सपोर्ट किया। कश्‍मीरा ने लिखा कि उन्‍होंने अभी-अभी बिग बॉस देखा और कंटेस्‍टेंट्स की लिस्‍ट से वह बहुत खुश हैं। इसी के साथ कश्‍मीरा ने आगे लिखा, 'शो में पहले से ही मेरे कुछ फेवरेट्स हैं, लेकिन मुझे यह कहना होगा कि साजिद खान का मजाकिया अंदाज और उनकी ईमानदारी ने मेरा दिल छू लिया है।' कश्‍मीरा के इसी ट्वीट पर यूजर्स ने गुस्‍सा निकाला है।

ट्विवटर पर ट्रेंड हुआ 'कश्‍मीरा शक्‍ल देख अपनी'
कश्‍मीरा शाह को ट्रोल करते हुए यूजर्स ने बिग बॉस की इस एक्‍स कंटेस्‍टेंट के पुराने डायलॉग 'कश्‍मीरा शक्‍ल देख अपनी' को ही ट्रेंड बना डाला। दिलचस्‍प बात यह रही कि शहनाज गिल के द्वारा साजिद खान को सपोर्ट किए जाने के बाद भी ट्विटर पर 'प्राउड ऑफ यू शहनाज' ट्रेंड हुआ। इस पर अकांक्षा त्र‍िपाठी नाम की एक यूजर ने लिखा, 'अपनी तरह के दो बिल्‍कुल ही उल्‍टे ट्रेंड क्‍यों हो रहे हैं। जब शहनाज गिल और कश्‍मीरा शाह दोनों ने ही साजिद खान को सपोर्ट किया तो एक के लिए 'KASHMERA SHAKAL DEKH APNI' और दूसरी के लिए 'PROUD OF YOU SHEHNAAZ' क्‍यों?'

कश्‍मीरा ने ट्रोलर्स पर किया पलटवार
अकांक्षा के इस ट्वीट पर जवाब देते हुए कश्‍मीरा शाह ने लिखा, 'ऐसा इसलिए कि जो लोग मुझे बुरा भला कह रहे हैं वो पेड पीआर वाले हैं। अगर इन्‍हें कल मैं पैसे दे दूं तो वो मेरे लिए भी पॉजिटिव ट्रेंड चलाएंगे। लेकिन आपने जिस तरह से एक सेंसिबल ट्वीट किया है, उसके लिए शुक्रिया। मुझे शहनाज गिल पर गर्व है, जिन्‍होंने अपने मेरी तरह ही अपने मन की बात कही है।'

कश्‍मीरा को पाखंडी बता रहे हैं सोशल मीडिया यूजर्स
हालांकि, सोशल मीडिया के सैकड़ों यूजर्स अभी भी कश्‍मीरा से निराश हैं। एक यूजर ने लिखा, 'मैम आपको तो इस बात से प्रॉब्‍लम थी कि कोई किसी को आंटी बुला रहा है... आपने तो एक बहस के दौरान यह भी कह दिया था कि शक्‍ल देख अपनी।' एक अन्‍य यूजर ने लिखा, 'यह ट्रेंड पाखंडी महिलाओं के खिलाफ है, जो एक लड़की से भद्दे तरीके बात करने को गलत बताती है और फिर वही महिला एक आदमी के बारे में बकवास कर सकती है। मैंने अपने जीवन में जितने पाखंडियों को देखा है, आप उनमें से एक हो। मुझे तो कृष्‍णा अभ‍िषेक पर दया आ रही है।'

'बिग बॉस 16' में घर के अंदर हैं ये 16 कंटेस्‍टेंट्स

बहरहाल, 'बिग बॉस 16' की अभी तो बस शुरुआत हुई है। घर के अंदर साजिद खान के अलावा सुम्‍बुल तौकीर, श्रीजिता डे, टीना दत्ता, मान्या सिंह, शिव ठाकरे, सौंदर्या शर्मा, शालीन भनोट, गौतम सिंह विज, अर्चना गौतम, एमसी स्टेन, अंकित गुप्ता, प्रियंका चाहर चौधरी, गोरी नागोरी, अब्‍दू रोजिक और निमृत कौर अहलूवालिया कैद हैं।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news