Bigg Boss 16: एंजाइटी और डिप्रेशन से जूझ रहीं निमृत कौर अहलूवालिया, बिग बॉस के आगे फूट फूट कर रोईं एक्ट्रेस

बिग बॉस 16 में निमृत कौर अहलूवालिया एक मजबूत कंटेस्टेंट बनकर सामने आईं हैं, वह अक्सर अपनी बात को मजबूती से रखती नजर आती हैं लेकिन इस एपिसोड में एक्ट्रेस का ब्रेकडाउन होते देखा गया।
Bigg Boss 16: एंजाइटी और डिप्रेशन से जूझ रहीं निमृत कौर अहलूवालिया, बिग बॉस के आगे फूट फूट कर रोईं एक्ट्रेस

बिग बॉस  एक ऐसा रियलिटी शो हैं, जिसमें कई विचार धारा के लोग लंबे समय तक एक ही छत के नीचे रहते हैं और इसी के चलते खूब हंगामा भी देखने को मिलता है। हर बार भी बिग बॉस के घर में हर रोज जमकर लड़ाई देखने को मिल रही है, जिससे ठीक-ठाक इंसान को भी तनाव हो जाए।  इस समय शो की कंटेस्टेंट निमृत अहलूवालिया काफी परेशान हैं और हालिया प्रसारित हुए एपिसोड में वह रोती नजर आईं।

बिग बॉस 16 में निमृत कौर अहलूवालिया एक मजबूत कंटेस्टेंट बनकर सामने आईं हैं, वह अक्सर अपनी बात को मजबूती से रखती नजर आती हैं लेकिन इस एपिसोड में एक्ट्रेस का ब्रेकडाउन होते देखा गया। निमृत कन्फेशन रूम में जाती हैं और सबसे पहले बिग बॉस से पूछती हैं कि क्या ये बातचीत सिर्फ हमारे बीच है। मैं आपसे कुछ बात कर सकती हूं। इसके बाद बिग बॉस हां में सहमति देते हैं।

बिग बॉस ने निमृत से सब कुछ डिटेल में बताने को कहा कि वह कैसे महसूस कर रही हैं। इसके बाद वह फूट-फूटकर  रोने लगती हैं। निमृत बिग बॉस को बताती हैं कि मैं तीन चार दिनों से अच्छा फील नहीं कर रही हूं, मुझे क्लॉस्ट्रोफोबिक फील हो रहा है, मुझे नहीं पता कि आपने अब तक मेरे नेचर को समझा या नहीं लेकिन मैं वो इंसान नहीं हूं  जो चीजों को अपने दिल में रखकर रह सके, मैं सो नहीं पा रही हूं क्योंकि मेरे दिमाग में कई चीजें जल रही हैं। हालांकि इसका मतलब ये नहीं कि मैं स्ट्रॉंग नहीं हूं। इसके बाद बिग बॉस उन्हें अपने दिल की बात किसी घर के किसी ऐसे सदस्य को बताने को कहते हैं, जिसके साथ वह सबसे ज्यादा कंफर्टेबल हों।

बिग बॉस निमृत से कहते हैं कि क्या घर में कोई ऐसा है जिससे वह अपने दिल की बात शेयर कर सकें। इस पर निमृत कहती हैं कि वह अब्दु और साजिद से बात कर सकती हैं। हालांकि वह सबसे ज्यादा कंफर्टेबल अब्दु के साथ हैं क्योंकि वह उन्हें कभी जज नहीं करते।

कन्फेशन रूम से बाहर आते हुए शिव ठाकरे और एमसी स्टैन उन्हें देख लेते हैं और पूछते हैं कि क्या हुआ। तब निमृत ने बताया कि वह एक साल से डिप्रेशन और एंग्जायटी में थीं और अभी भी वह पूरी तरह से ठीक नहीं हुई हैं और मेडिकेशन पर हैं। निमृत यह भी बताती हैं कि मैंने यहां आने से चार-पांच महीने पहले दवाइयां लेना बंद कर दी थी। इसलिए अब मेरे लिए मुश्किल हो रहा है, पिछले तीन चार दिन से मेरा दिमाग सफर कर रहा है, दिमाग में कई सारी बातें चलती रहती हैं। इसके बाद शिव ठाकरे और एमसी स्टैन उन्हें समझाते नजर आए।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news