Bigg Boss 16: प्रियंका के तानों से परेशान हुए शालीन, शिव-स्टैन के सामने छलके आंसू

शो में आगे अर्चना जबर्दस्ती की इंग्लिश बोलती दिखती हैं। इस दौरान उनके पास बैठी टीना और प्रियंका खूब हंसती हैं। इस बातचीत के दौरान अर्चना की शिव और शालीन के साथ हल्की-फुल्की बहस हो जाती है।
Bigg Boss 16: प्रियंका के तानों से परेशान हुए शालीन, शिव-स्टैन के सामने छलके आंसू

बिग बॉस 16 का फिनाले जल्द होने वाला है। सौंदर्या शर्मा के शो से बाहर हो जाने के बाद घर में अब केवल आठ ही सदस्य बचे हैं। इस शो के ताजा एपिसोड में भी बहुत कुछ देखने को मिला। हंसी मजाक के साथ शो में तीखी नोंकझोंक भी देखने को मिली। शो की शुरुआत में अर्चना किचन एरिया में जोर-जोर से शुरू कर देती हैं। पूछने पर वह बताती हैं कि घर में छिपकली है। उधर, निमृत और टीना के बीच टॉयलेट को लेकर बहस होती दिखती है।

शो में आगे अर्चना जबर्दस्ती की इंग्लिश बोलती दिखती हैं। इस दौरान उनके पास बैठी टीना और प्रियंका खूब हंसती हैं। इस बातचीत के दौरान अर्चना की शिव और शालीन के साथ हल्की-फुल्की बहस हो जाती है। एपिसोड में आगे अर्चना शालीन के पास  जाती हैं और उनसे कहती हैं कि आप शिव के बीच में क्यों बोल रहे थे, क्या आप मंडली में जाना चाहते हैं? इसके बाद शालीन ये बातें शिव और स्टैन को बताते नजर आते हैं।

शो में आगे शालीन और प्रियंका बीच जमकर तकरार दिखती है। इस लड़ाई में प्रियंका, शालीन पर तंज कसती दिखती हैं। इसके बाद आगे शालीन, शिव और स्टैन को बताते हैं कि प्रियंका जानबूझकर उनके साथ ऐसा कर रही है, क्योंकि वह चाहती हैं मैं लड़ाई करूं। इसके बाद दोनों शालीन को समझाते हैं। एपिसोड में आगे प्रियंका, शालीन पर लगातार तंज कसती नजर आती हैं। वहीं, शालीन शिव और स्टैन से बात करते समय भावुक हो जाते हैं।

वह प्रियंका की बात करते हुए अपने आंसुओं पर काबू नहीं रख पाते हैं। शो में स्टैन निमृत से नाराज नजर आते हैं। इसके बाद निमृत स्टैन को सॉरी बोलती दिखती हैं। शो में आगे टीना प्रियंका को बताती हैं कि उनसे साथ एक मेडिकल इमरजेंसी है, इस वजह से उन्हें शो से बाहर जाना पड़ सकता है। यह कहते हुए वह सामान पैक करती दिखती हैं। इसके बाद डॉक्टर टीना का टूटा दांत चेक करते नजर आते हैं। अब टीना शो से बाहर जाएंगी या नहीं यह तो आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news