Bigg Boss 16: कन्फेशन रूम में टीना दत्ता के फैसले से भड़के शालीन भनोट, लिया घर से बाहर जाने का फैसला

दरअसल, शो में टीना दत्त के पैर में अचानक चोट लग गई थी। इसी वजह से टीना को संभालने के लिए शालीन और स्टैन दोनों ही आगे आए थे।
Bigg Boss 16: कन्फेशन रूम में टीना दत्ता के फैसले से भड़के शालीन भनोट, लिया घर से बाहर जाने का फैसला

'बिग बॉस' का 16वां सीजन जैसे जैसे आगे बढ़ रहा है वैसे वैसे शो में कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई झगड़ों का लेवल भी हाई हो रहा है। गुरुवार के एपिसोड का अंत शालीन भनोट और एमसी स्टैन की लड़ाई के साथ हुआ और यही हाल शुक्रवार वाले दिन भी देखने को मिला। इस पूरे एपिसोड में शालीन भनोट और एमसी स्टैन लाइमलाइट में रहे, जो टीना दत्ता की वजह से लड़ पड़े थे। लेकिन इसी बीच अब शालीन भनोट ने शो से बाहर जाने का फैसला ले लिया है।

घर में हुआ बवाल
दरअसल, शो में टीना दत्त के पैर में अचानक चोट लग गई थी। इसी वजह से टीना को संभालने के लिए शालीन और स्टैन दोनों ही आगे आए थे। इस दौरान शालीन, टीना के पैर को ठीक करने की कोशिश कर रहे थे लेकिन टीना बिल्कुल भी कंफर्टेबल नही थीं, जिस वजह से एमसी स्टैन ने उन्हें रोकने की कोशिश की। लेकिन इसी बात पर दोनों की लड़ाई हो गई। इस लड़ाई में 'बिग बॉस' के बाकी कंटेस्टेंट्स भी एक-एक करके जुड़ गए, जिससे घर में बहुत बवाल हुआ।

शिव और शालीन के बीच हाथापाई
वहीं, यह बवाल देर रात तक जारी रहा। इस बीच शालीन और शिव ठाकरे के बीच भी हाथापाई हो गई। इसी वजह से शो से कुछ कंटेस्टेंट्स शालीन को बाहर करने की बात कर रहे थे तो कुछ एमसी स्टैन को भी बाहर भेजने की बात करते दिखे। हालात ऐसे हो गए थे कि 'बिग बॉस' को देर रात ही टीना, शालीन और स्टैन को कन्फेशन रूम में बुलाना पड़ा।

शालीन ने लिया बाहर जाने का फैसला

इस पूरे बवाल में जहां एमसी स्टैन कंफेशन रूम में शांत दिखे। तो वहीं, शालीन भनोट और टीना दत्त की यहां भी बहस हो गई। 'बिग बॉस' ने तीनों कंटेस्टेंट्स से बात करने के बाद इस पूरी लड़ाई पर टीना की राय मांगी थी। 'बिग बॉस' ने टीना को यह पावर दी थी कि वह जो भी फैसला लेंगी वही होगा। इस दौरान टीना ने एमसी स्टैन और शालीन दोनों को ही लड़ाई का बराबर का जिम्मेदार ठहराया था। लेकिन शालीन ने टीना के फैसले को मानने से मना कर दिया था। हालांकि, इस पूरी बातचीत के बाद शालीन ने 'बिग बॉस'  का घर छोड़ने का फैसला लिया, जिसके बाद 'बिग बॉस' की तरफ से भी यह कहा गया कि सलमान खान के आने के बाद उन्हें अच्छे से घर भेजा जाएगा। अब वीकएंड का वार में पता चलेगा कि शालीन बाहर जाते हैं या नहीं।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news