बिगबॉस: पैसे और शोहरत का खेल

बिगबॉस: पैसे और शोहरत का खेल

पिछले कुछ सालों में बिगबॉस का घर लोगों के लिए प्रसिद्धि और नाम पाने के लिए, डूबते करियर को बचाने के लिए और दिवालियापन और वित्तीय संकट से बाहर निकलने के लिए एक जगह बन गया है।

पिछले कुछ सालों में बिगबॉस का घर लोगों के लिए प्रसिद्धि और नाम पाने के लिए, डूबते करियर को बचाने के लिए और दिवालियापन और वित्तीय संकट से बाहर निकलने के लिए एक जगह बन गया है। बिग बॉस के घर के अंदर बंद होने के बाद वे अपने फोन छोड़कर, दुनिया से अलग हो जाते हैं और सार्वजनिक मंच पर अपना जीवन प्रदर्शित करते हैं।

वजह साफ है। उन्हें इसके लिए मोटी रकम मिलती है। प्रतिभागियों के लिए घर में मिलने वाले गंभीर तनाव से अधिक मत्वपूर्ण लालच है।

आईएएनएस कुछ ऐसे ही प्रतिभागियों की सूची लेकर आया है।

राखी सावंत : अभिनेत्री राखी सावंत ने बिग बॉस 14 में एक चुनौती के रूप में प्रवेश किया है। उन्होंने सार्वजनिक रूप से स्वीकार किया है कि दूसरी बार घर में प्रवेश करने का मुख्य कारण पैसा था। उन्होंने साझा किया है कि वह कुछ गलतियों के कारण दिवालिया हो गईं और यहां तक कि मेजबान सलमान खान के भाई सोहेल खान से भी मदद मांगी। दरअसल, राखी ने शेयर किया कि शो में उनके दूसरे दौर का मौका सोहेल की वजह से मिला है।

शार्दुल पंडित : बिग बॉस 14 में प्रवेश करने से पहले उन्हें अपने वित्तीय संकट के बारे में बात करते हुए सुना गया और घर से बाहर होने के बाद काम मांगते हुए देखा गया। शार्दुल ने आईएएनएस से कहा, "अभी कोई काम नहीं है। कई ऐसे लोग हैं जो गीता कपूर की तरह कहते हैं कि अगर आपको पैसे की जरूरत है तो हमें बताएं। मैं उन्हें बताता हूं कि मुझे काम की जरूरत है। हां, मुझे बिग बॉस में सबसे शानदार विदाई मिली, लेकिन कोई काम नहीं मिला। वास्तव में कोई काम नहीं है मेरे पास अभी।"

एजाज खान : बिग बॉस 14 के एक एपिसोड में एजाज ने खुलासा किया कि वह हाल ही में एक महत्वपूर्ण वित्तीय स्थिति से गुजर रहे थे। वह सह-प्रतियोगी शार्दुल पंडित से बात कर रहे थे। एजाज ने कहा कि उनके बैंक खाते में 4,000 रुपये हैं और एडवांस भुगतान के लिए एक दोस्त से 1.5 लाख रुपये का ऋण लिया था।

विकास गुप्ता : विकास गुप्ता, जिन्हें 'मास्टरमाइंड' के रूप में भी जाना जाता है, उन्होंने यह भी साझा किया है कि उन्होंने पैसे के कारण घर में प्रवेश किया था। उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें पैसों की सख्त जरूरत है। हालांकि, घर की अन्य प्रतिभागी गृहिणी अर्शी खान के साथ शारीरिक रूप से हिंसा करने के बाद उन्हें शो से बाहर कर दिया गया था।

राहुल देव : अभिनेता राहुल देव बिग बॉस के 10वें सीजन के प्रतियोगियों में से एक थे और उन्होंने खुलासा किया था कि उन्होंने वित्तीय कारणों की वजह से विवादास्पद रियलिटी शो में भाग लिया था।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news