बिग बॉस परखेगा रूबीना और अभिनव का रिश्ता, पति-पत्नी की जोड़ी शो में मचा पाएगी धमाल?
इडियट बॉक्स

बिग बॉस परखेगा रूबीना और अभिनव का रिश्ता, पति-पत्नी की जोड़ी शो में मचा पाएगी धमाल?

वास्तविक जीवन में पति-पत्नी व कलाकार रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला बिग बॉस 14 में एक साथ शामिल हुए हैं। विवादित शो में पति-पत्नी का एक साथ भाग लेने का विचार आम नहीं है, वहीं उनका कहना है कि यह शो उनके रिश्ते को परखेगा।

Yoyocial News

Yoyocial News

वास्तविक जीवन में पति-पत्नी व कलाकार रुबीना दिलाइक (rubian dilaik) और अभिनव शुक्ला (abhinav shukla) बिग बॉस 14 में एक साथ शामिल हुए हैं। विवादित शो में पति-पत्नी का एक साथ भाग लेने का विचार आम नहीं है, वहीं उनका कहना है कि यह शो उनके रिश्ते को परखेगा। रुबीना ने कहा, "अभिनव और मैंने हमेशा अपने रिश्ते को निजी रखा है। हम अपने बारे में ज्यादा चीजें साझा करना पसंद नहीं करते हैं। इसलिए, सार्वजनिक क्षेत्र में अपने बंधन का प्रदर्शन करना हमारे लिए चुनौतीपूर्ण होगा। आशा है कि हम और मजबूत होंगे।"

वहीं पत्नी से सहमत होते हुए अभिनव ने कहा, "यह शो साबित करेगा कि हम जोड़ी के रूप में कितने मजबूत हैं। यह हमारे संबंधों की परीक्षा होगी। घर के अंदर अन्य 11 से 12 लोगों से निपटना एक चुनौती है।"

वहीं घर में कैद होने के बाद वह किन चीजों को याद करेंगी, यह पूछे जाने पर रुबीना ने कहा, "मुझे देसी घी बहुत पसंद है। इसके बिना मेरा खाना अधूरा है। दुर्भाग्य से मैं इसे अपने साथ नहीं ले आ सकी। मुझे रोटी पर लगी घी की याद बहुत आएगी।"

रुबीना और अभिनव ने साल 2018 में शादी की थी।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news