Covid-19 Scare in Bigg Boss 15: सलमान खान के शो बिग बॉस पर कोरोना का संकट, देवोलीना समेत बाकियों का हुआ RT-PCR टेस्ट!

Covid-19 Scare in Bigg Boss 15: सलमान खान के शो बिग बॉस पर कोरोना का संकट, देवोलीना समेत बाकियों का हुआ RT-PCR टेस्ट!

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) की तबीयत काफी समय से खराब बनी हुई थी जिसके बाद ही सभी कंटेस्टेंट का RT – PCR टेस्ट कराया गया है।

क्या बिग बॉस के घर पर भी हो गया है कोरोना का अटैक? क्या सलमान खान (Salman Khan) के शो बिग बॉस 15 के सुरक्षित घर में कोरोनावायरस ने दे दी है दस्तक? क्या घरवाले आ गए है कोविड की चपेट में? दुनियाभर में कहर बरपा रहा कोरोनावायरस इस वक्त हर किसी को अपनी चपेट में ले रहा है। बड़े शहरों के हाल सबसे ज्यादा खराब हैं। ऐसे में अब खबर आ रही है कि बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट भी इसकी चपेट में आ सकते हैं। अहतियातन सभी घरवालों को कोविड टेस्ट भी कराया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो देवोलीना भट्टाचार्जी की तबीयत काफी समय से खराब बनी हुई थी जिसके बाद ही सभी कंटेस्टेंट का RT – PCR टेस्ट कराया गया है।

देवोलीना समेत कई कंटेस्टेंट का हुआ टेस्ट
मीडिया रिपोर्ट्स के जरिए जो जानकारी मिल रही है उसके मुताबिक देवोलीना भट्टाचार्जी की तबीयत कई दिनों से खराब चल रही थी। अहतियातन देवोलीना भट्टाचार्जी समेत बाकी कंटेस्टेंट का भी टेस्ट कराया गया है। अभी तक किसी की भी रिपोर्ट नहीं आई है और फिलहाल रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा है। इस शो के फॉर्मेट के मुताबिक सभी कंटेस्टेंट घर में बंद हैं और बाकी दुनिया से कटे हुए हैं। ऐसे में घर में अगर कोरोनावायरस का अटैक होता है तो ये वाकई हैरानी की बात होगी। क्योंकि इस शो के क्रू मेंबर्स के अलावा घर के अंदर कोई दाखिल नहीं होता. और वो भी पूरी सावधानी बरतते हैं।

मायानगरी पर कोरोना का टूट रहा कहर
इस वक्त फिल्मी दुनिया के सितारों पर कोरोना का कहर टूट रहा है। हर दूसरा सेलेब कोरोना की चपेट में आ रहा है। छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक के कलाकार कोरोना की चपेट में हैं। हालांकि गनीमत ये रही कि किसी भी सेलेब को अस्पताल में भर्ती कराने की जरूरत महसूस नहीं हुई सभी घर में क्वारंटीन रहकर ठीक हो चुके हैं।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.