देबिना बनर्जी ने दिखाई न्यू बॉर्न बेबी की झलक, तस्वीर साझा कर लिखी यह खास बात

देबिना बनर्जी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ ही देर पहले अपनी दूसरी बेटी की पहली तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर को साझा करते हुए देबीना ने अपनी नवजात बेटी के लिए एक कविता भी लिखी है।
देबिना बनर्जी ने दिखाई न्यू बॉर्न बेबी की झलक, तस्वीर साझा कर लिखी यह खास बात

देबीना बनर्जी और गुरमीत चौधरी के लिए साल 2022 बहुत खास रहा है। दोनों के घर महज सात महीने के अंतराल पर दो नन्ही राजकुमारियों ने जन्म लिया है। अप्रैल में बेटी लियाना के जन्म के बाद ही देबीना ने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी अनाउंस कर दी थी, जिसके बाद बीते दिनों एक बार फिर अभिनेत्री मां बनी हैं। उनकी दूसरी बेटी प्रीमेच्योर थी, जिसकी कारण कपल ने फैंस से प्राइवेसी की मांग की थी। लोग गुरमीत और देबीना की दूसरी बेटी एक झलक पाने के लिए बेकरार थे। फैंस की इस मुराद को पूरा करते हुए आज देबीना बनर्जी ने अपनी नन्ही परी की पहली झलक दुनिया को दिखा दी है।

देबिना बनर्जी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ ही देर पहले अपनी दूसरी बेटी की पहली तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर को साझा करते हुए देबीना ने अपनी नवजात बेटी के लिए एक कविता भी लिखी है। इस तस्वीर में दोनों मां-बेटी नजर आ रही हैं, हालांकि अभिनेत्री ने नन्ही परी का चेहरा दुनिया को नहीं दिखाया है। उन्होंने अपनी दूसरी बेटी का चेहरा हार्ट वाले इमोजी से छुपा रखा है। इस तस्वीर में देबीना पिंक कलर का सूट पहने अपनी लाडली को गोद में लिए निहारती दिखाई दे रही हैं।

पोस्ट साझा करते हुए कैप्शन में देबीना ने मशहूर लेखिका एम्मा रॉबिन्सन की एक कविता लिखी। वह लिखती हैं, 'मेरे दूसरे बच्चे के लिए, तुम मेरे पहले बच्चे नहीं हो, यह सच है। मैं तुमसे प्यार करने से पहले दूसरे से प्यार करती थी। लेकिन मैं इस बार एक अलग मां हूं। मैंने इस बार अपने आपको ज्यादा शांत और आत्मविश्वास से भरा हुआ पाया। अब दो बच्चों को मेरी जरूरत है। मैं पहली बार इतनी उत्साहित थी। इस बार मैं चीजों को धीमे तरीके से करना चाहती हूं। आपका 'फर्स्ट' मेरे लिए 'लास्ट' होगा। तुम मेरी पहली बेबी नहीं थी, यह सच है, लेकिन मेरी आखिरी बेबी तुम हो। तुम आखिरी लोरी हो जो मैं कभी गाऊंगी और 'लास्ट' एक खास तरह की चीज है।' देबीना की इस तस्वीर पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। कोई दोनों को खूबसूरत बता रहा है, तो कोई कमेंट बॉक्स में दोनों को नजर न लगने की बात कर रहा है।

आपको बता दें, देबीना और गुरमीत साल 2011 में शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों घर इसी साल 3 अप्रैल को पहली बेटी लियाना का जन्म हुआ था। इसके महज सात महीने बाद गुरमीत चौधरी और देबीना बनर्जी ने 11 नवंबर को अपनी दूसरी बेटी का स्वागत किया। देबीना द्वारा साझा की गई उनकी दूसरी बेटी की एस पहली तस्वीर को प्रशंसकों का भरपूर प्यार मिल रहा है।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news