'KBC 13' की हॉट सीट पर बिग बी से भिड़ीं दीपिका

कौन बनेगा करोड़पति 13 के 'शानदार शुक्रवार' एपिसोड में शुक्रवार को दीपिका पादुकोण और निर्देशक-कोरियोग्राफर फराह खान शो के होस्ट अमिताभ बच्चन के साथ हॉट सीट पर होंगी।
'KBC 13' की हॉट सीट पर बिग बी से भिड़ीं दीपिका

कौन बनेगा करोड़पति 13 के 'शानदार शुक्रवार' एपिसोड में शुक्रवार को दीपिका पादुकोण और निर्देशक-कोरियोग्राफर फराह खान शो के होस्ट अमिताभ बच्चन के साथ हॉट सीट पर होंगी। एपिसोड की शुरूआत से पहले, दीपिका बिग बी और फराह, को गणपति की मूर्तियां उपहार में देंगी।

आगे बढ़ते हुए बिग बी अपने मेहमानों के साथ मस्ती करते नजर आएंगे। वे कई व्यक्तिगत क्षणों को साझा करते हैं। वहीं बिग बी फराह द्वारा निर्देशित फिल्म 'ओम शांति ओम' से दीपिका के यादगार डायलॉग 'एक चुटकी सिंदूर की कीमत' ²श्य को दोहराते नजर आएंगे।

मेजबान के साथ बातचीत में, बिग बी ने खुलासा किया कि दीपिका खाने की बहुत शौकीन है। उन्होंने कहा कि अन्य लोग दिन में तीन बार खाते हैं, और वह हर तीन मिनट में खाती है। दीपिका ने मजाक में उल्लेख किया कि यह बिग बी की वजह से है, जो मेरे लंच का डब्बा खाली कर देते थे, इसलिए उन्हें हर तीन मिनट में खाना पड़ता था।

दीपिका शो में एक और दिलचस्प खुलासा करती नजर आएंगी कि उनके पति और लोकप्रिय अभिनेता रणवीर सिंह ने वादा करने के बाजूद उनके लिए नाश्ता नहीं बनाया हैं। यह सुनकर बिग बी इस मामले को सुलझाने के लिए रणवीर को फोन करते नजर आएंगे।

अपने व्यक्तिगत अनुभवों के बारे में बात करते हुए, दीपिका ने याद किया कि कैसे उन्हें 'ओम शांति ओम' में कास्ट करने के लिए और मेरे काम को दिखाने के लिए फराह शाहरुख खान के पास ऑस्ट्रेलिया गईं थी, जो उस समय वहां 'चक दे इंडिया' की शूटिंग कर रहे थे। फराह ने मुश्किल से उन्हें फोटो दिखाई थी और शाहरुख ने कहा था, डन।

'इंडियन आइडल सीजन 12' के टॉप 6 फाइनलिस्ट - पवनदीप राजन, अरुणिता कांजीलाल, मोहम्मद दानिश, सायली कांबले, निहाल टौरो और शनमुख प्रिया भी इस स्टार-स्टडेड स्पेशल एपिसोड में परफॉर्म करेंगे।

एपिसोड 10 सितंबर को रात 9:00 बजे सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होगा।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news