'देवी आदि पराशक्ति' शूटिंग फिर से शुरू करने वाला पहला पौराणिक शो बना

दर्शकों ने लॉक डाउन के दौरान अपने पसंदीदा पौराणिक शो के री-रन को पूरी तरह से पसंद किया, देवी अदि पराशक्ति शूटिंग वापस शुरू होने वाला पहला पौराणिक शो बन गया. devi adi parashakti
'देवी आदि पराशक्ति' शूटिंग फिर से शुरू करने वाला पहला पौराणिक शो बना

कोविड -19 महामारी के प्रकोप के कारण पूरे देश में लॉकडाउन था, सभी कलाकार चार दीवारों से बंधे हुए थे और वे उस काम को करने से पीछे हट गए जो उन्हें सबसे ज्यादा पसंद है. लगभग चार महीने के प्रतिबंध के बाद, चीजें धीरे-धीरे गति पकड़ रही हैं और हमारे अभिनेता वापस शूट के लिए सेट पर जा रहे है, जबकि दर्शकों ने लॉक डाउन के दौरान अपने पसंदीदा पौराणिक शो के री-रन को पूरी तरह से पसंद किया, देवी अदि पराशक्ति ( devi adi parashakti ) शूटिंग वापस शुरू होने वाला पहला पौराणिक शो बन गया.

दिशानिर्देशों को ध्याण मे रखते हुए और एक आत्मनिर्भर और जिम्मेदार कलाकार होने के नाते, रति पांडे ने पहले से ही अपना मेकअप करने और सेट पर नए सामान्य को समायोजित करने में मदद करने के लिए फैसला लिया था. वह कहती हैं, “ईमानदारी से कहूं तो मुझे बहुत अच्छा लग रहा है कि मैंने फिर से काम करना शुरू कर दिया है. जब से हमने शूटिंग शुरू की है तब से प्रोडक्शन टीम स्वच्छता और सुरक्षा का बंदोबस्त करने में व्यस्त हैं."

devi adi parashakti
devi adi parashakti

दंगल टीवी पर प्रसारित होने वाले शो का सेट गुजरात के उमरगाँव में स्थित है. अपने अनुभव को साझा करते हुए, तरुण खन्ना कहते हैं, "हमारे निर्माता हमारी बहुत अच्छी देखभाल कर रहे हैं. उन्होंने यह सुनिश्चित किया है कि एक डॉक्टर दिन में दो बार टीम के प्रत्येक सदस्य के कमरे में जाकर उनका तापमान और पल्स चेक करवाए और यह शूट पे आने से पहले भी किया जाता है. हमारे स्टूडियो के ठीक बाहर हम सब एक स्वच्छता सुरंग के माध्यम से जाने के लिए बने हैं जिसके बाद हमारे तापमान को फिर से जांचा जाता है और अन्य सभी प्रोटोकॉल का ध्यान रखा जाता है. मैं, यह पहली बार है जब कैमरे से इतनी लंबे समय से दूर था और मैं कैमरे के सामने वापस आकर वास्तव में खुश हूं जो मुझे सबसे अच्छा लगता है."

पौराणिक शो आमतौर पर विषय आवश्यकताओं के कारण सेट पर एक बड़ी टीम की आवश्यकता होती है.

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news