sanam johar and abigail pande
sanam johar and abigail pande
इडियट बॉक्स

टीवी पर भी मंडराया ड्रग का साया..केस में फंसे डांसिंग जोड़ी सनम और अबीगैल, देने होंगे NCB के सवालों के जवाब

सुशांत की मौत के बाद ड्रग केस का चैप्टर खुला है और इस मामले में हर रोज एक नया खुलासा हो रहा है. मशहूर डांसिंग जोड़ी सनम जौहर और अबीगैल का नाम भी ड्रग केस में आया है. दोनों के खिलाफ मुंबई NCB ने ड्रग्स कंज्यूम करने का केस दर्ज कर लिया है.

Yoyocial News

Yoyocial News

सुशांत की मौत के बाद ड्रग केस का चैप्टर खुला है और इस मामले में हर रोज एक नया खुलासा हो रहा है. बॉलीवुड के बड़े नाम इसमें शामिल हैं. अब तक तो केवल बॉलीवुड के ही नाम सामने आ रहे थे, लेकिन अब टीवी इंडस्ट्री के नाम भी खुल रहे हैं. हाल ही में मशहूर डांसिंग जोड़ी सनम जौहर और अबीगैल का नाम भी ड्रग केस में आया है.

दोनों के खिलाफ मुंबई NCB ने ड्रग्स कंज्यूम करने का केस दर्ज कर लिया है. गुरुवार-बुधवार को एनसीबी ने दोनों से पूछताछ की थी. एनसीबी ने कपल के घर पर रेड भी मारी थी. जिसमें उनके घर से मारिहुआना बरामद की गई थी. अभी उन्हें गिरफ्तार नहीं किया गया है. लेकिन उन्हें एनसीबी दोबारा से पूछताछ के लिए बुलाएगी.

सनम और अबीगैल का नाम एक ड्रग पेडलर के बयान में सामने आया था. ड्रग्स केस में फंसने के बाद अभी तक सनम और अबीगैल का कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है. दोनों टीवी वर्ल्ड के फेमस कपल हैं. उन्होंने साथ में एक डांस रियलिटी शो में भी पार्टिसिपेट किया था. सनम पेशे से कोरियोग्राफर हैं और अबीगैल कई टीवी शोज में काम कर चुकी हैं. सनम-अबीगैल बॉलीवुड सेलेब्स के बाद एनसीबी के रडार में आए पहले टीवी सेलेब्स हैं.

अबीगैल और सनम नच बलिए 8 में फर्स्ट रनरअप रहे थे. दोनों के शानदार डांस ने फैंस का दिल जीता था. दोनों की केमिस्ट्री दमदार दिखी थी. अबीगैल और सनम लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं. दोनों साथ में सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी शेयर करते हैं. दोनों के शादी की प्लानिंग की भी खबरें थीं. सनम जौहर को रियलिटी शो डांस इंडिया डांस से फेम मिला. इसके बाद वे कई डांस एक्ट को कोरियोग्राफ कर चुके हैं. नच बलिए 9 में सनम जौहर ने मधुरिमा तुली और आदित्य विशाल सिंह को कोरियाग्राफ किया था.

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news