मशहूर डांसर सपना चौधरी ने दिया बेबी बॉय को जन्म, शादी की खबरें भी कंफर्म..ट्रोलर्स के निशाने पर Couple
इडियट बॉक्स

मशहूर डांसर सपना चौधरी ने दिया बेबी बॉय को जन्म, शादी की खबरें भी कंफर्म..ट्रोलर्स के निशाने पर Couple

बिग बॉस 11 की बेहद चर्चित कंटेस्टेंट सपना चौधरी ने घर में रहकर सबको अपना फैन बना दिया था. मशहूर डांसर अब मां बन गई हैं. उन्होंने बेबी बॉय को जन्म दिया है. उनके पति वीर साहू ने सोशल मीडिया पर ये गुडन्यूज शेयर की है.

Yoyocial News

Yoyocial News

बिग बॉस 11 की बेहद चर्चित कंटेस्टेंट सपना चौधरी ने घर में रहकर सबको अपना फैन बना दिया था. यहां तक कि घर से बाहर आने के बाद भी उन्होंने कई शोज किए, जिसके बाद फैंस उनके और कायल हो गए. बता दें कि

मशहूर डांसर अब मां बन गई हैं. उन्होंने बेबी बॉय को जन्म दिया है. उनके पति वीर साहू ने सोशल मीडिया पर ये गुडन्यूज शेयर की है. वैसे सपना चौधरी ने अपनी शादी और प्रेग्नेंसी को अब तक छुपाए रखा. सपना के वीर साहू संग रिलेशन में होने और शादी करने की खबरें तो थीं. लेकिन इसकी कभी पुष्टि नहीं की गई.

और अब सीधे सपना चौधरी के मां बनने की खबर का खुलासा हुआ है. मां बनने के साथ ही सपना और वीर साहू की शादी के बारे में भी पता चला है. सपना को मां बनने पर उनके फैंस बधाईयां दे रहे हैं.

हिसार के रहने वाली वीर ने जनवरी में सपना से शादी की थी. वीर के परिवार में किसी की मौत होने की वजह से उनकी शादी को गुप्त रखा गया था. फिलहाल खुद सपना की फैमिली और वीर की फैमिली परिवार में बच्चे के आने से खुश है.

हालांकि सोशल मीडिया पर सपना के पति वीर को फैंस की नाराजगी झेलनी पड़ी. कुछ लोगों ने सपना और वीर को ट्रोल किया. वीर ने फेसबुक लाइव में पिता बनने की खबर दी है. इस दौरान वे ट्रोल्स को लेकर काफी नाराज भी दिखे और उनकी जमकर क्लास लगाई.

कई लोगों के उनके और सपना के पैरेंट्स पर किए गए अश्लील और भद्दे कमेंट्स को लेकर वीर ने नाराजगी जताई. वीर ने साफ कहा कि वे अपनी निजी जिंदगी में किसी का हस्तक्षेप नहीं चाहते. क्यों वे बताएं कि उन्होंने शादी कर ली और उन्हें पब्लिसिटी नहीं चाहिए.

वीर के बारे में बात करें तो वे खुद एक परफ़ॉर्मर है और सपना को उनके काम के लिए सपोर्ट करते हैं. वीर खुद भी एक सिंगर और अभिनेता हैं. पिछले चार साल से सपना के साथ उनका रिलेशन था जो अब शादी में बदला.

सपना अपने स्टेज शोज और इंटरनेट के वीडियोज से देशभर में मशहूर हैं. तेरी आंख्या का यो काजल उनका लोकप्रिय डांस गाना है. इसके अलावा रसगुल्ला और जीरो फिगर भी उनके जाने माने गाने हैं, जिनपर डांस करके उन्होंने लोकप्रियता हासिल की है.

वहीं वीर साहू हरियाणा के पॉपुलर सिंगर, राइटर और एक्टर हैं. उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. वीर एक किसान जाट परिवार से आते हैं. वीर का स्वैग लोगों को काफी पसंद आता है.

वीर ने सॉन्ग थड्डी बड्डी से डेब्यू किया था. वे गांधी फिर आ गया, खलनायक, रशूट आला जाट जैसी मूवीज में काम कर चुके हैं. वीर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं.

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news