Bigg Boss 14 का फिनाले आज, इतने बजे तक खुली हैं वोटिंग लाइन, सिंपल तरीके से यूं करें वोट

Bigg Boss 14 का फिनाले आज, इतने बजे तक खुली हैं वोटिंग लाइन, सिंपल तरीके से यूं करें वोट

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) का फिनाले आज होने वाला है और रात तक आखिर पता ही चल जाएगा कि आखिरकार इस सीजन का विजेता कौन होगा। वैसे मीडिया में खबरें हैं कि रुबीना दिलैक (Rubina Dialik) और राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) के बीच कड़ी टक्कड़ देखने को मिल सकती है।

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) का फिनाले आज होने वाला है और रात तक आखिर पता ही चल जाएगा कि आखिरकार इस सीजन का विजेता कौन होगा। वैसे मीडिया में खबरें हैं कि रुबीना दिलैक (Rubina Dialik) और राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) के बीच कड़ी टक्कड़ देखने को मिल सकती है। वहीं अगर आप भी अपने पंसदीदा कंटेस्टेंट को वोट करना चाहते हैं तो चलिए जानते हैं कि आखिर आप किन तरीको से और कितने बजे तक अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को वोट कर सकते हैं।

‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) का लंब सफर तय करने के बाद अब सिर्फ 5 कंटेस्टेंट ही फिनाले में अपनी जगह बना पाए हैं। इन फाइनलिस्ट में रुबीना दिलाइक (Rubina Dialik) राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) अली गोनी (Aly Goni) निक्की तम्बोली (Nikki Tamboli) और राखी सावंत (Rakhi Sawant) का नाम शामिल हैं। इन पांच कंटेस्टेंट्स ने फिनाले में अपनी जगह बना ली है, इन सबके बीच अब जीत को लेकर तगड़ा मुकाबला देखने को मिलेगा।

टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14 के फैंस अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को वूट एप (Voot App) या वेबसाइट के जरिए वोट कर सकते हैं। इसके लिए पहले आपको लॉगइन करना होगा इसके बाद ‘बिग बॉस 14’ के बैनर पर आपको क्लिक करना होगा और निर्देशों का पालन करते हुए अपने पंसदीदा कंटेस्टेंट को वोट कर सकते हैं।

माई जियो एप के जरिए भी आप इसकी वोटिंग कर सकते हैं। इसके लिए आपको पास जियो का सिम होना जरूरी है, इसमें दिए गए निर्देशों का पालकर करें औऱ अपने पंसदीदा कंटेस्टेंट को वोट कर सकते हैं।

Keep up with what Is Happening!

AD
No stories found.
Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news