हिमांशी खुराना ने दी कोरोना को मात, फैंस ने ली राहत की सांस
इडियट बॉक्स

हिमांशी खुराना ने दी कोरोना को मात, फैंस ने ली राहत की सांस

रिपोर्ट निगेटिव आने की खबर सुनकर हिमांशी के फैंस राहत की सांस ले रहे हैं। हिमांशी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने पर उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। हिमांशी ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर कर अपने ठीक होने की जानकारी दी।

Yoyocial News

Yoyocial News

बिगबॉस की एक्स कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना ने अपने फैंस के साथ एक गुड न्यूज़ शेयर की है। दरअसल हिमांशी ने बताया कि उन्होंने कोरोना से जंग जीत ली है। आपको बता दे कि 27 सितंबर को हिमांशी ने अपने फैंस को जानकारी दी थी कि वो कोरोना पॉजिटिव पायीं गई है।

अब रिपोर्ट निगेटिव आने की खबर सुनकर हिमांशी के फैंस राहत की सांस ले रहे हैं। हिमांशी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने पर वो अपने घर पर ही क्वारंटीन थी, लेकिन हालत खराब होने के कारण उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। हिमांशी ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर कर अपने ठीक होने की जानकारी दी।

फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा, "आपकी दुआओं के लिए धन्यवाद, अब मैं ठीक हूं।" फोटो में हिमांशी पिंक और व्हाइट कलर के नाइट सूट में नजर आ रही हैं।

वही हिमांशी ने कोरोना पॉजिटिव पाएं जाने की जानकारी अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर दी थी। जिसमें उन्होंने लिखा था, "मैं आप सभी को बताना चाहती हूं कि मैं कोरोना पॉजिटिव पाई गई हूं। मैंने हर तरह की सावधनी बरती थी। जैसा आप सभी को पता है कि मै हाल ही में एक प्रदर्शन में शामिल हुई थीं और वहां काफी भीड़ थी, इसलिए मैंने सोचा कि शूटिंग पर जाने से पहले अपना टेस्ट करवा लूं।"

"मैं चाहती हूं कि जो भी मेरे संपर्क में आया था वो अपना टेस्ट करवा ले। जो भी इस समय प्रदर्शन कर रहे हैं मेरी उन से विनती है कि वे ये ध्यान रखे कि इस समय महामारी चल रही है।"

आपको बता दें हिमांशी "बिगबॉस 13" के घर से बाहर आने के बाद लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। हिमांशी कभी आसिम रियाज के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बनी रहती है तो कभी अपने म्युज़िक वीडियो के चलते।

हिमांशी अपने बॉयफ्रेंड आसिम रियाज के साथ कई म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकीं है, इनके फैंस दोनों को एकसाथ म्यूजिक वीडियो में देखना खूब पसंद करते हैं और अब तक के रिलीज हुए इनके सभी म्यूजिक वीडियो ट्रेंडिंग में रहें हैं.

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news