दिशा परमार के लिए पति राहुल वैद्य बने रिक्शावाले तो बोले फैंस 'भाई बीवियाँ जो ना करवा ले'

हाल ही में राहुल वैद्य ने पत्नी दिशा परमार के साथ एक वीडियो शेयर किया है इस वीडियो को देख फैंस कमेंट करने से अपने आप को रोक ही नहीं पा रहे हैं. जी हां, इस वीडियो में दोनों पति पत्नी का प्यार और जबरदस्त बॉन्ड देखा जा सकता है.
दिशा परमार के लिए पति राहुल वैद्य बने रिक्शावाले तो बोले फैंस 'भाई बीवियाँ जो ना करवा ले'

बिग बॉस सीजन 14 का हिस्सा बनने के बाद राहुल वैद्य हर एक की जुबान पर हैं. राहुल सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और अपनी ताजा फोटो और वीडियो से फैंस को दीवाना बना देते हैं.

वहीं हाल ही में राहुल वैद्य ने पत्नी दिशा परमार के साथ एक वीडियो शेयर किया है इस वीडियो को देख फैंस कमेंट करने से अपने आप को रोक ही नहीं पा रहे हैं. जी हां, इस वीडियो में दोनों पति पत्नी का प्यार और जबरदस्त बॉन्ड देखा जा सकता है.

राहुल वैद्य का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि राहुल वैद्य दिशा को रिक्शे पर बैठाल रिक्शा चलाने की कोशिश कर रहे हैं. इस फनी वीडियो पर बैचलर्स के साथ-साथ मैरिड कपल भी जमकर कमेंट किए हैं.

एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा- सो क्यूट कपल, वहीं दूसरे फैन ने लिखा- भाई बचके पत्नी जो ना करवा ले. बता दें कि राहुल के इस वीडियो को 1 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

दोनों 16 जुलाई 2021 को शादी के बंधन में बंध गए थे. राहुल वैद्य और दिशा परमार की केमिस्ट्री फैंस को खास पसंद आती है. दिशा के काम की बात करें तो इन दिनों वे 'बड़े अच्छे लगते हैं' सीरियल में नजर आ रही हैं.

दिशा ने 'याद तेरी' से अपने करियर की शुरुआत की, लेकिन उन्हें पॉपुलेरिटी 'प्यार का दर्द है मीठा-मीठा प्यारा-प्यारा' से मिली. वहीं राहुल की बात करें तो आखिरी बार उन्हें 'आंख है भरी-भरी' में रश्मी देसाई के साथ देखा गया था.

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.