इंडियन आइडल-12 के सेट पर जया प्रदा ने किया  जबरदस्त डांस, कंटेस्टेंट्स संग की खूब मस्ती

इंडियन आइडल-12 के सेट पर जया प्रदा ने किया जबरदस्त डांस, कंटेस्टेंट्स संग की खूब मस्ती

‘इंडियन आइडल-12’ के इस वीकेंड पर प्रसारित होनेवाले अपकमिंग एपिसोड में मशहूर एक्ट्रेस और पॉलिटिशियन जया प्रदा नज़र आएंगी। इस दौरान वे मंच पर अपनी सुपरहिट फिल्म शराबी के गाने “मुझे नौलखा दिलवा दे रे…” पर जबरदस्त डांस करती हुई दिखाई देंगी।

पॉप्युलर रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल-12’ के इस वीकेंड पर प्रसारित होनेवाले अपकमिंग एपिसोड में मशहूर एक्ट्रेस और पॉलिटिशियन जया प्रदा नज़र आएंगी। इस दौरान वे मंच पर अपनी सुपरहिट फिल्म शराबी के गाने “मुझे नौलखा दिलवा दे रे…” पर जबरदस्त डांस करती हुई दिखाई देंगी।

टीवी जगत के पॉपुलर रियलिटी शो “इंडियन आइडल-12′ के सेट पर इस वीकेंड पर पॉप्युलर एक्ट्रेस और पॉलिटिशियन जया प्रदा “स्पेशल गेस्ट’ के और पर आने वाली हैं। इस दौरान सभी कंटेस्टेंट्स मशहूर एक्ट्रेस जया प्रदा के हिट नंबर्स पर परफॉर्म करने वाले हैं। कंटेस्टेंट्स की शानदार परफॉरमेंस से प्रभावित होकर जया प्रदा सभी कंटेस्टेंट्स को प्रोत्साहित करती हुई दिखाई देंगी। इतना ही नहीं, जया प्रदा कंटेस्टेंट्स द्वारा गाए हुए गानों पर परफॉर्म करती हुई नज़र आएंगी।

सोशल मीडिया पर कंटेस्टेंट्स के साथ जया प्रदा के डांस परफॉरमेंस वाली तस्वीरें और वीडियोज़ वायरल हो रही हैं। उनमे से जया प्रदा का फिल्म शराबी का एक सुपरहिट गाना भी है, “मुझे नौलखा मंगा दे रे…’ , जिस पर खुद एक्ट्रेस ने खूब जमकर परफॉर्म किया।

शो के दौरान, कंटेस्टेंट अरुणिता कंजीलाल फिल्म शराबी का गाना “मुझे नौलखा मंगा दे रे…” गाती है। अरुणिता के गाने को सुनकर जया प्रदा हैरान हो जाती है। अरुणिता के सिंगिंग टैलेंट करते हुए की प्रशंसा कहती हैं कि अरुणिता, आज की शाम का यह अभी तक का सबसे जबर्दस्त परफॉरमेंस था। मझे आपका गाना बहुत पसंद आया। यह गाना गाने में बहुत मुश्किल था, लेकिन आपने बहुत बढ़िया तरीके से इसे गया।”

वे ये भी कहती हैं। “मैंने इतनी यंग ऐज में ऐसा परफॉरमेंस आज तक कभी नहीं देखा। यह माइंड ब्लोइंग परफॉर्मन्स थी। मेरी इच्छा है कि स्टेज पर आऊं और इस गाने पर डांस करूँ। ”

जया अरुणिता के पास स्टेज पर आती है और फिर मुझे ”नौलखा दिलवा दे रे…’ परफॉर्म करती हैं। एक्ट्रेस जया प्रदा का डांस परफॉर्मन्स इतना धमाकेदार था कि ऑडियंस और सभी जजों ने उन्हें स्टैंडिंग एविएशन दिया। जया प्रदा ‘मुझे नौलखा दिला दे रे’ के अलावा फिल्म ‘तोहफा’ सहित अन्य गानों पर डांस करती नजर आती हैं। पूरे शो के दौरान जया प्रदा मस्ती करने से भी नहीं चूकतीं।

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news