पांच सालों बाद एक बार फिर टीवी पर लौटने जा रहा 'झलक दिखला जा', देखने को मिलेंगे सेलेब्स के जबरदस्त डांस मूव्स

पांच सालों के बाद टीवी पर कमबैक कर रहे इस शो में एक बार फिर से दर्शकों को सेलेब्स के जबरदस्त डांस मूव्स देखने को मिलेंगे.
पांच सालों बाद एक बार फिर टीवी पर लौटने जा रहा 'झलक दिखला जा', देखने को मिलेंगे सेलेब्स के जबरदस्त डांस मूव्स

डांसिंग रिएलिटी शो झलक दिखला जा का 10वां सीजन शुरू हो रहा है. इस बार इस पॉपुलर डांस शो में जज के तौर पर करण जौहर, माधुरी दीक्षित और नोरा फतेही नजर आएंगे. वहीं, तमाम रिएलिटी शो होस्ट कर चुके मनीष पॉल इस सीजन को होस्ट करेंगे.

कलर्स टीवी के इस धमाकेदार शो का दर्शकों का बेसब्री से इंतजार रहता है. तो अब उनका इंतजार भी खत्म होने वाला है. हर बार की तरह इस बार भी शो में टीवी जगत की कई दिग्गज पर्सनैलिटी बतौर कंटेस्टेंट नजर आएगी.

पांच सालों के बाद टीवी पर कमबैक कर रहे इस शो में एक बार फिर से दर्शकों को सेलेब्स के जबरदस्त डांस मूव्स देखने को मिलेंगे.

खबर है कि झलक अगले महीने से शुरू होने वाला है. ऐसे में हाल ही में शो को जज करने वाली माधुरी दीक्षित से बातचीत करने पर उन्होंने कहा कि, मेरा मानना है कि झलक दिखला जा एक ऐसा शो है, जो एक सेलिब्रिटी डांस शो के दायरे से काफी बड़ा है.

इसमें विभिन्न सेलिब्रिटीज़ का डांस का सफर खूबसूरती से दिखाया जाता है, जो उन्हें जीवन का परिवर्तनकारी अनुभव प्रदान करता है.”

आगे एक्ट्रेस ने कहा कि मुझे जजों के पैनल में वापस आने और करण एवं मनीष के साथ दोबारा काम करने की बहुत खुशी है. आगे नोरा का वेलकम करते हुए माधुरी बोलीं कि, मैं नोरा फतेही का स्वागत करती हूं.

हमारे और प्रतियोगियों के लिए यह सफर बहुत खूबसूरत और खुशनुमा होने वाला है, जिसमें उनकी बेहतरीन और यादगार डांस परफॉर्मेंस देखने को मिलेंगी.

वहीं, जब शो को लेकर करण जौहर से बात की गई तो उनका कहना है कि, झलक दिखला जा के साथ मैंने जज के रूप में टेलीविजन की दुनिया में कदम रखा था. इस शो में वापस आकर ऐसा लग रहा है कि मैं घर वापस आ गया हूं.

दर्शकों को यहां ढेर सारी ऊर्जा व आकर्षण के साथ शानदार डांस के मनोरंजक सफर का अनुभव मिलेगा. माधुरी दीक्षित और नोरा फतेही को जजों के पैनल में अपने साथ पाकर मैं बहुत एक्साइटेड हूं. वहीं, मनीष पॉल के साथ दोबारा काम करने के लिए उत्सुक हूं.

नोरा फतेही ने कहा कि, इस शो में कभी मैंने प्रतियोगी के रूप में हिस्सा लिया था और अब मैं इसमें जज के रूप में आई हूं. मेरा मानना है कि मेरी जगह यही है.

जज के रूप में मैं दूसरी बार काम कर रही हूं और मुझे माधुरी दीक्षित और करण जौहर के साथ इस पैनल में शामिल होने की बहुत खुशी है. आगे नोरा ने शो को लेकर अपनी एक्साइटमेंट के बारे में भी बताया.

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news